झारखंड

जनता की परेशानियों का निदान करना ही सरकार की प्राथमिकता, CM चंपई ने…

मुख्यमंत्री चंपई सोरेन (Champai Soren) ने कहा कि जनसमस्याओं का समाधान सरकार की प्राथमिकता है। हमारी सरकार का हमेशा से प्रयास रहा है कि जनता की परेशानियों का निदान कर सकें।

CM Champai Soren in Saraikela: मुख्यमंत्री चंपई सोरेन (Champai Soren) ने कहा कि जनसमस्याओं का समाधान सरकार की प्राथमिकता है। हमारी सरकार का हमेशा से प्रयास रहा है कि जनता की परेशानियों का निदान कर सकें।

मुख्यमंत्री ने यह बात गुरुवार को सरायकेला-खरसांवा जिला के गम्हरिया प्रखंड स्थित अपने पैतृक गांव जिलिंगगोड़ा (Jillinggora) में मुलाकात करने आए लोगों से कही।

इस मौके पर लोगों ने अपनी समस्याओं और परेशानियों से मुख्यमंत्री को अवगत कराया। मुख्यमंत्री ने लोगों को भरोसा दिलाया कि उनकी समस्याओं का त्वरित और यथोचित निराकरण होगा।

इसके लिए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दे दिए गए हैं। मुख्यमंत्री ने लोगों से कहा कि उनके सुख-दुःख में सरकार उनके साथ हमेशा खड़ी है।

उन्होंने कहा कि आपकी योजना-आपकी सरकार-आपके द्वार कार्यक्रम के तहत अधिकारियों का दल आपके दरवाजे पर पहुंचा और आपकी समस्याओं को पूरी संवेदनशीलता के साथ सुनकर उसका समाधान किया। यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा। क्योंकि, यह आपकी सरकार है। हम सभी को आगे बढ़ाने के उद्देश्य से काम कर रहे हैं। क्योंकि, आपकी भागीदारी से ही राज्य का विकास संभव है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker