झारखंड

BJP के शासनकाल में महंगाई से जनता त्रस्त,सरकार को चिंता नहीं : CM चौपाई सोरेन ने…

मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन (Champai Soren) ने BJP पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि BJP के शासनकाल में महंगाई से जनता त्रस्त है, सरकार को कोई चिंता नहीं।

CM Champai Soren on BJP: मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन (Champai Soren) ने BJP पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि BJP के शासनकाल में महंगाई से जनता त्रस्त है, सरकार को कोई चिंता नहीं।

2014 में महंगाई कम थी,सिलेंडर के दाम कम थे,युवाओं को रोजगार मिल रहा था लेकिन यह झूठे वादे कर महंगाई कम करने और हर साल दो करोड़ रोजगार देने के नाम पर सत्ता में आए और उस समय से जनता को ठगने का काम कर रहे हैं।

Image

Soren गुरुवार को लोहरदगा लोकसभा के कांग्रेस उम्मीदवार सुखदेव भगत के नामांकन के अवसर पर टाउन हॉल में उपस्थित जन समुदाय को संबोधित कर रहे थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि BJP ने आवास योजना को भी पैसा देना बंद कर दिया तब हम लोगों ने अबुवा आवास योजना लाया। तीन कमरा का मकान देने का काम कर रहे हैं और छात्रवृत्ति भी हमारी सरकार दे रही हैं। साथ ही सर्वजन पेंशन भी हमारी सरकार दे रही है।

INDIA गठबंधन के प्रत्याशियों को JMM, RJD, Congress के कार्यकर्ता, नेता और विधायक सभी मिलकर 14 सीट पर विजयी बनायेंगे।

Image

मौके पर कांग्रेस के झारखंड प्रभारी गुलाम अहमद मीर ने कहा कि इस बार के चुनाव में आपने अगर इंडिया गठबंधन के प्रतिनिधि को चुनकर लोकसभा में भेजने का काम किया तो अगले पांच वर्षों में आप देखेंगे कि इन्होंने आपके लिए क्या काम किया। मैं सभी विधायकों और नेताओं से कहता हूं कि आप अपने-अपने क्षेत्र में INDIA गठबंधन के उम्मीदवार को मजबूती प्रदान करते हुए जीत दिलाने का काम करें।

कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि इस देश की अस्मिता को बचाए रखना हमारा आपका धर्म है। आज BJP के कुकर्मों की वजह से इस देश में लोग एक दूसरे को शक की निगाह से देख रहे हैं। हिंदू -मुस्लिम को और मुस्लिम-हिंदू को शक की निगाह से देख रहा है। इनका काम यही है लेकिन हमें और आपको इस दौर में सावधान रहना है। ताकि इस देश में शांति कायम रहे।

Image

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री Hemant Soren को झूठे आरोपों में जेल भेज कर भाजपा अपनी मानसिकता दर्शा दी है कि यह अपने स्वार्थ में किसी भी हद तक जा सकते हैं।

उन्होंने कहा कि देश के मुख्य मुद्दों पर बात करने की बजाय प्रधानमंत्री मंगलसूत्र,मटन,मछली और मुस्लिम के मामले में देश की जनता को उलझाने का काम कर रहे हैं। लेकिन इस बार आपको इस झांसे में नहीं आना है।

Image

कांग्रेस विधायक दल के नेता Alamgir Alam ने कहा कि भाजपा ने इस देश में बेरोजगारों की एक फौज खड़ी कर दी है। महंगाई की मार से देश का हर घर मे हाहाकार मचा हुआ है लेकिन चुनाव जीतने के लिए हर तरह के झूठ और पुनः जनता को बेवकूफ बनाने वाले वादों से प्रधानमंत्री Modi चूक नहीं रहे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker