झारखंड

लोस चुनाव को लेकर चेक पोस्ट का निर्माण और वाहन जांच अभियान तेज, DC ने…

जिला निर्वाचन पदाधिकारी (District Election Officer) सह उपायुक्त विद्या यादव के निर्देश पर लोकसभा चुनाव को देखते हुए बोकारो में Static Surveillance टीम ने चेक पोस्ट निर्माण और वाहनों के जांच अभियान को तेज कर दिया है।

Bokaro Vehicle Checking Campaign: जिला निर्वाचन पदाधिकारी (District Election Officer) सह उपायुक्त विद्या यादव के निर्देश पर लोकसभा चुनाव को देखते हुए बोकारो में Static Surveillance टीम ने चेक पोस्ट निर्माण और वाहनों के जांच अभियान को तेज कर दिया है।

रविवार को चेक पोस्ट पर प्रतिनियुक्ति दंडाधिकारी कुलीन कुमार शर्मा और सशस्त्र पुलिस बल के जवानों की और से बोकारो सीमा में प्रवेश करने वाली दोपहिया और चार पहिया वाहनों का सघन जांच अभियान चलाया गया।

चेक पोस्ट बनाने का मुख्य उद्देश्य यह यह है कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए बोकारो जिला में विभिन्न प्रदेशों से प्रवेश करने वाले छोटे-बड़े वाहनों की जांच करना।

इस चेक नाका में पूर्व में भी जांच लगाकर भारी मात्रा में वाहनों से धनराशि भी बरामद की जा चुकी है।

सहायक निर्वाचक निबंधन पदाधिकारी सह अंचल अधिकारी अशोक राम ने कहा कि जब तक लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) संपन्न नहीं हो जाता, तब तक दिन रात बोकारो सीमा में प्रवेश करने वाले वाहनों की जांच जारी रहेगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker