नक्सलियों के खिलाफ CRPF टीम का सर्च सख्त अभियान जारी, गोला-बारूद…

News Aroma Desk

CRPF Search Operation: बोकारो (Bokaro) जिले में पड़ने वाले झुमरा पहाड़ पर नक्सलियों के खिलाफ CRPF का सर्च अभियान गुरुवार को तीसरे दिन भी जारी रहा। यह जानकारी बेरमो के SDPO वशिष्ठ नारायण सिंह ने दी। सर्च अभियान में भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद हुए हैं।

दोनों ओर से करीब 100 राउंड फायरिंग हुई

बीते मंगलवार को CRPF बटालियन कोबरा और जगुआर पुलिस के साथ चुटे के गिंधौनिया जंगल में सर्च अभियान चला रही थी। जवानों को आते देख नक्सलियों ने Firing शुरू कर दी थी।

जवाबी फायरिंग में नक्सली जंगल की ओर भाग गए। दूसरे दिन बुधवार को झुमरा पहाड़ के दक्षिणी छोर पर जगेश्वर विहार थाना क्षेत्र के हलवे गांव से चार किलोमीटर दूर से CRPF बटालियन पर Firing हुई थी। दोनों ओर से करीब 100 राउंड फायरिंग हुई। हालांकि, नक्सली घने जंगल की ओर भाग निकले। स्थानीय पुलिस भी CRPF के साथ सर्च ऑपरेशन में शामिल है।

CRPF ने भारी मात्रा में गोला-बारूद समेत अन्य सामान बरामद किए

दो दिनों के ऑपरेशन में CRPF ने भारी मात्रा में गोला-बारूद समेत अन्य सामान बरामद किए हैं। पहले दिन Insas Rifle की एक गोली, इंसास के तीन खोखा, एसएलआर के चार खोखा, गन पाउडर दो बोतल, Laptop , दवा, पेन ड्राइव, रेडियो, फोन नंबर की सूची, फोन बैट्री, Charger, स्कैनर आदि बरामद हुए थे।

दूसरे दिन कार रिमोट सेंसर, रिमोट सेंसर कुंजी, बैटरी, Syringes , दवा, शहद एक बोतल, कंबल चार पिस, चादर दो, छाता दो और बर्तन मिले थे।

Share This Article