बिजनेस

Flipkart Offer में में खुली ग्राहक की किस्मत, iPhone 13 का किया आर्डर, मिला iPhone 14

Flipkart Offer : Flipkart पर 8 अक्टूबर तक चलने वाला Big Dussehra सेल आज 5 अक्टूबर से शुरू हो गई है, कुछ दिन पहले इसी तरह से E-Commerce साइट ने Flipkart Big Billion Days सेल का आयोजन किया था।

इस सेल में सबकी निगाहें iPhone 13 पर मिल रही डील पर रही थी, जिसमें कई ग्राहकों ने iPhone 13 को 50 हजार से कम की कीमत में खरीदा था।

Flipkart Big Billion Days

सेल के दौरान इसी तरह एक यूजर ने iPhone13 को 49,019 रुपये में खरीदा था, लेकिन जैसे ही उन्हें ऑर्डर डिलीवर हुआ वह दंग रह गए। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

Twitter पर एक यूजर ने Screenshots के साथ किया शेयर

Twitter पर एक यूजर ने कुछ Screenshots के साथ पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने जानकारी दी है कि उनके किसी फॉलोअर ने हाल ही में Flipkart Big Billion Days सेल के दौरान 49,019 रुपये में iPhone 13 को ऑर्डर किया था।

लेकिन E-Commerce Company ने iPhone13 की जगह उन्हें iPhone 14 की डिलीवरी कर दी है।

Flipkart Big Billion Days

Twitter यूजर ने अपने पोस्ट में Screenshots भी अपलोड किया है, जिसमें iPhone13 का ऑर्डर और रिटेल बॉक्स पर iPhone 14 का लेबल लगा दिख रहा है।

Big Billion Days

Big Dussehra Sale में iPhone 13 की कीमत 59,990

Flipkart ने फिलहाल इस घटना से संबंधित किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है। बता दें, इस वक्त Big Dussehra Sale के दौरान iPhone 13 की कीमत 59,990 रुपये है।

Flipkart Big Billion Days

हालांकि, Flipkart Big Billion Days sale के दौरान इसे 50 हजार से कम की कीमत में बेचा जा रहा था। ऑफिशियल साइट पर फोन 69,900 रुपये में खरीद के लिए लिस्ट है। यहां से ख़रीदे

यहां जानें iPhone 14 के फीचर्स

आपको बता दें, iPhone 14 को सितंबर को लॉन्च किया गया है, जिसकी शुरुआती कीमत 79,990 रुपये है। iPhone 14 में 6.1 इंच का Display दिया गया है।

Flipkart Big Billion Days

फोटोग्राफी के लिए फोन में Dual Rear Camera सेटअप दिया गया है। इस सेटअप में पहला और दूसरा 12MP के Sensors हैं।

वहीं, फ्रंट में 12MP का Selfie Camera दिया गया है। कैमरे के अलावा फोन्स में A15 Bionic Chip के साथ कनेक्टिविटी के लिए Bluetooth, Wi-Fi और Satellite जैसे फीचर्स मिल रहे हैं। यहां से ख़रीदे

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker