क्राइमझारखंड

5 साल की बच्ची की रेत में दफनाई गई मिली डेड बॉडी, पुलिस ने एक नाबालिग को…

गढ़वा: सोमवार की शाम को रेत में दफनाई गई एक 5 साल की बच्ची की डेड बॉडी (Dead Body) मिली थी। गला दबाकर पहले उसकी हत्या (Murder) की गई, फिर रेत में दफना दिया गया।

बच्ची के सिर, चेहरे और शरीर के अन्य हिस्सों पर गहरे जख्म हैं। मामला गढ़वा जिले (Garhwa District) के चिनिया थाना (Chiniya Police Station) क्षेत्र स्थित बूटीटांड का है।

5 साल की बच्ची की रेत में दफनाई गई मिली डेड बॉडी, पुलिस ने एक नाबालिग को…- Dead body found buried in the sand of a 5-year-old girl, the police arrested a minor…

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया

जानकारी मिलते ही परिजनों ने तत्काल पुलिस को यह सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम (Post Mortem) के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

परिजनों ने रेप कर बच्ची के मर्डर की आशंका जताई है। पुलिस ने परिजनों की निशानदेही पर एक नाबालिग को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उसने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है।

आपसी विवाद में किया गया घिनौना काम

गढ़वा SP अंजनी कुमार झा ने बताया कि आपसी विवाद (Mutual Dispute) में घटना को अंजाम दिया गया है।

नाबालिग आरोपी ने गला दबाकर हत्या (Murder) की घटना को अंजाम दिया है। घटना में कुछ अन्य लोगों के शामिल होने के बारे में भी जानकारी मिली है। इसके बारे में सत्यापन किया जा रहा है।

रविवार से लापता थी बच्ची

परिजन और स्थानीय लोग बताते हैं कि बच्ची रविवार सुबह से लापता थी। परिजनों (Relatives) ने खोजबीन की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका।

सोमवार को परिजन खोजबीन के दौरान बूढ़ींटाड़ के पास कारीमाटी जंगल पहुंचे तो वहां बालू में गड़ी हुई बच्ची की डेड बॉडी (Dead Body) मिली। इसके बाद पुलिस को तुरंत इसकी सूचना दी गई।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker