क्राइमझारखंड

कोडरमा जंगल में पेड़ पर साड़ी के फंदे से लटका मिल महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस

कोडरमा: थाना की पुलिस ने बुधवार को सुदूरवर्ती उग्रवाद प्रभावित पंचायत कोठियार के कुशातरी जंगल में पेड़ पर साड़ी के फंदे से लटका महिला का शव (Women Dead Body) बरामद किया।

मृतक महिला की पहचान करमाटांड़ निवासी प्रकाश राय की 32 वर्षीय पत्नी बसंती देवी (Basanti Devi) के रूप में हुई है। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी थाना प्रभारी आनंद कुमार शाह को दी। जिसके बाद थाना प्रभारी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर हॉस्पिटल भेज दिया।

5 मार्च से लापता थी महिला

थाना प्रभारी आनंद कुमार शाह ने बताया कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या (Suicide) प्रतीत हो रहा है। हालांकि पुलिस परिजनों से पूछताछ कर जांच कर रही है। मृतका पिछले 5 मार्च से घर से लापता थी। इसलिए शव से दुर्गंध आ रही थी।

इस संबंध में किसी व्यक्ति ने कोई आवेदन नहीं दिया है। प्रकाश राय (Prakash Rai) हैदराबाद में मजदूरी करते हैं और त्योहार को लेकर होली मनाने कुछ दिन पूर्व ही अपना घर लौटे हैं।

जानकारी के अनुसार मोबाइल पर बात करने को लेकर आपस में कहा-सुनी हो गई थी। इसके बाद महिला घर से लापता (Missing) हो गई। मृतका के मायके डोमचांच थाना क्षेत्र के कुशाहना गांव में था। मृतक अपने पीछे दो बच्चे को छोड़ गई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker