झारखंड

IAS विनय कुमार चौबे से संबंधित विभागीय अधिसूचना बदली, जानिए क्या हुआ…

रांची: झारखंड सरकार ने इंडियन एडमिनिस्ट्रेटिव सर्विस यानी भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) के अधिकारी विनय कुमार चौबे (Vinay Kumar Choubey) से जुड़ी विभागीय अधिसूचना को बदल दिया है।

अब वह सूचना एवं जनसंपर्क विभाग (Information and Public Relations Department) के सचिव नहीं होंगे। 10 मार्च की अधिसूचना के अनुसार, उन्हें इस विभाग के सचिव का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया था। इस संबंध में कार्मिक विभाग ने संशोधित अधिसूचना जारी कर दी है।

अभी किसी दूसरे अधिकारी की पोस्टिंग नहीं

इस पद पर अभी किसी दूसरे अधिकारी की पोस्टिंग नहीं की गई है। जान लें कि विनय कुमार चौबे पहले से ही मुख्यमंत्री के सचिव, अतिरिक्त प्रभार सचिव नगर विकास एवं आवास विभाग (Urban Development and Housing Department) सचिव उत्पाद विभाग प्रबंध निदेशक तथा प्रबंध निदेशक GRDA के पद पर पदस्थापित हैं।

सीएम के प्रधान सचिव का पद भी खाली

बता दें कि शुक्रवार की शाम को कार्मिक सचिव वंदना दादेल (Vandana Dadel) को गृह विभाग का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया था। विनय कुमार चौबे को सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के सचिव का पद दिया गया।

अब IPRD सचिव पद से चौबे का प्रभार वापस लिया गया है। राजीव अरुण एक्का (Rajeev Arun Ekka) के तबादले के बाद अब मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव का पद भी खाली है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker