झारखंड

धनबाद में L&T कंपनी के गोदाम में लगी आग

धनबाद के बरवाअड्डा (Barwadda) थाना क्षेत्र के पांडुकी स्थित L&Tकंपनी के गोदाम में गुरुवार को भीषण आग लग गई। इससे गोदाम में रखा लाखों रुपये का समान जलकर राख हो गया।

Fire Caught in a Company : धनबाद के बरवाअड्डा (Barwadda) थाना क्षेत्र के पांडुकी स्थित L&Tकंपनी के गोदाम में गुरुवार को भीषण आग लग गई। इससे गोदाम में रखा लाखों रुपये का समान जलकर राख हो गया।

अग्निशमन विभाग (Fire Department) की तीन गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

L&T कंपनी के स्थानीय कर्मचारी भानु प्रकाश मिश्रा ने बताया कि कंपनी के इस गोदाम से धनबाद के विभिन्न क्षेत्रों में झारखंड सरकार के Water Treatment से संबंधित कार्यों को संचालित किया जाता है। यहां वाटर सप्लाई से जुड़े सामान को संग्रह कर रखा गया है।

आज कंपनी के गार्ड द्वारा सूचना मिली कि गोदाम में आग लग गई है। आग पर काबू पाने को लेकर कंपनी के कर्मचारियों ने भी काफी प्रयास किए, लेकिन तेज हवा के कारण यहां रखे प्लास्टिक के सामानों में आग तेजी से फैलती गई। इसके बाद मौके पर पहुंची Fire Department की तीन गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

उन्होंने बताया कि गोदाम के Boundary Wall के बाहर किसी ने आग लगाई थी। आग तेज हवा के कारण गोदाम में प्रवेश कर गई। देखते ही देखते आग ने भीषण रूप अख्तियार कर लिया। आग की इस घटना में लाखों रुपये का प्लास्टिक का समान जलकर राख हो गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker