मनोरंजन

MS Dhoni से मिलने के बाद काफी खुश हैं निर्देशक Vignesh Shivan

चेन्नई: साल 2021 और 2022 भले ही दुनिया के एक बड़े हिस्से के लिए दुर्भाग्य लेकर आए हों, लेकिन वे निर्देशक विग्नेश शिवन के लिए सौभाग्य के अलावा कुछ नहीं लेकर आए हैं।

हां, निर्देशक के पास साझा करने के लिए एक और अच्छी खबर है और वो ये है कि इस बार उनके साथ रोल मॉडल और आइकन, पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं। दिलचस्प बात यह है कि विग्नेश शिवन न सिर्फ अपने आइकॉन से मिले बल्कि उन्हें फिल्म के लिए डायरेक्ट भी किया है।

इंस्टाग्राम पर एक साथ उनकी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए, विग्नेश शिवन ने कहा, एक कैप्शन यह नहीं समझा सकता है कि जब मैं अपने रोल मॉडल से मिला तो मुझे कैसा लगा! मेरे आइकन! मेरे हीरो! उनसे मिलने की एक अच्छी कहानी को बताने का मौका मिला।

निर्देशक के पास एक ड्रीम रहा है। सबसे पहले, निर्माता के रूप में उनकी पहली फिल्म, कूझंगल, भारत की ऑस्कर प्रविष्टि के रूप में उभरने की उम्मीदों से अधिक थी। हालांकि फिल्म ने नामांकन में जगह नहीं बनाई, लेकिन इसे दुनिया भर में विभिन्न तिमाहियों से व्यापक सराहना मिल रही है।

इसके बाद, उनकी फिल्म काथु वकुला रेंदु काधल, जिसमें विजय सेतुपति, सामंथा और नयनतारा हैं, जो 28 अप्रैल को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

एक गाना जो उन्होंने फिल्म के लिए लिखा था, नान पिजई गीत को दर्शकों ने पसंद किया है और अब निर्देशक न केवल अपने रोल मॉडल से मिले हैं, बल्कि उन्हें निर्देशित भी किया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker