झारखंड

दुमका में पोल्टी फार्म के मालिक की लाश कुएं से बरामद

दुमका (Dumka) जरमुंडी प्रखंड के Taljhari थाना क्षेत्र में नवाडीह गांव में कुएं से शव मिलने से रविवार को सनसनी फैल गई। पुलिस पोल्टी फार्म के मालिक जनार्दन यादव (38) के रूप में शव का शिनाख्त की।

Dumka News: दुमका (Dumka) जरमुंडी प्रखंड के Taljhari थाना क्षेत्र में नवाडीह गांव में कुएं से शव मिलने से रविवार को सनसनी फैल गई। पुलिस पोल्टी फार्म के मालिक जनार्दन यादव (38) के रूप में शव का शिनाख्त की।

पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद शव को पुलिस परिजनों को सौंप अनुसंधान में जुट गई है। सुबह गांव के लोगों ने कुआं में शव देखने के बाद तालझारी थाना की पुलिस को इसकी सूचना दी।

इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लिया। घरवालों ने पुलिस को बताया कि जंगलपुर गांव के जनार्दन यादव का गांव में ही पोल्टी फार्म है। फार्म से होने वाली गंदगी को लेकर कुछ दिनों पूर्व नावाडीह गांव के ही एक व्यक्ति से विवाद हुआ था।

घरवालों का कहना है कि उसी युवक ने पहले जमकर पिटाई की और अधमरा होने के बाद आत्महत्या (Suicide) का रूप देने के लिए कुआं में फेंक दिया। मामले में थाना प्रभारी अजीत कुमार यादव ने बताया कि हत्या है या फिर हादसा, यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ हो जाएगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker