झारखंड

दुमका में दो अलग-अलग घटनाओं में दो की मौत

मृतक थाना क्षेत्र के भूटोकोड़िया पंचायत के कुरुमटांड़ गांव का रहनेवाला बताया जाता है।

Dumka Death News: दुमका (Dumka ) जिले जामा थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग घटनाओं में दो युवक की मौत हो गयी है। जानकारी के अनुसार बुधवार की देर रात दुमका मसलिया मुख्य मार्ग पर पंदनपहाड़ी गांव (Pandanpahari Village) के पास सड़क पार कर रहे राजेश हेम्ब्रम (28) का अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने से गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे परिजनों द्वारा फुलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Phulo Jhanno Medical College Hospital) ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक थाना क्षेत्र के भूटोकोड़िया पंचायत के कुरुमटांड़ गांव का रहनेवाला बताया जाता है।

दूसरी घटना में पुलिस ने बगझोपा गांव के पास दुमका जसीडीह रेल लाइन के पास गुरुवार के सुबह एक युवक का शव बरामद किया। शव को पुलिस द्वारा कब्जे में लेकर थाना लाया गया। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के असंथर गांव के नरेश हेम्ब्रम (25) वर्ष के रूप में हुई है।

मृतक के सर से पैर तक जख्म होने से अंदाजा लगाया जा रहा है कि ट्रेन से झटका लगने से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया और उसकी मौत हो गयी। मृतक के छोटे भाई ने शव की शिनाख्त की है।

थाना प्रभारी अजीत कुमार ने बताया कि वह मिर्गी बीमारी से ग्रसित था। ट्रेन के चपेट में आ जाने से उसकी मौत हो गयी होगी। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। दोनों मामलों में प्राथमिकी (FIR) दर्ज की जा चुकी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker