झारखंड

ED ने कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद के मोबाइल से निकाल लिये डाटा, अब आगे…

सोमवार को एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट यानी प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम ने कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद (Amba Prasad) से पूछताछ के बाद जब्त उनके सारे मोबाइल का डाटा निकाल लिया है। डाटा को रिट्रीव कराया।

ED Interrogating Amba Prasad: सोमवार को एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट यानी प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम ने कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद (Amba Prasad) से पूछताछ के बाद जब्त उनके सारे मोबाइल का डाटा निकाल लिया है। डाटा को रिट्रीव कराया।

ED office के बाहर मीडिया से अंबा प्रसाद ने कहा कि ED ने ज्यादातर प्रश्न उन इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों (Electronic Components) से किए, जो उनसे जब्त किए गए थे।

उनके भाई अंकित के मोबाइल का डाटा भी रिट्रीव करा बालू कारोबार से हुई आय पर सवाल किए गए। विदित है कि ED ने अंबा को 4 अप्रैल को बुलाया था, पर स्वास्थ्य की वजह से कारणों वह नहीं आ सकी थीं।

बता दें कि ED ने 13 मार्च को Amba Prasad व उनके पारिवारिक सदस्यों और करीबी माने जानेवाले लोगों के 20 ठिकानों पर रेड मारी थी। यह रेड अंबा व पारिवारिक सदस्यों के खिलाफ ECIR दर्ज करने के बाद की गई थी।

ED ने ECIR में अंबा के परिवार पर रंगदारी, लेवी वसूली, जमीन पर कब्जा और बालू के अवैध कारोबार सहित अन्य प्रकार के गंभीर आरोप लगाए हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker