अनीता हसनंदानी ने छोडा अपना पहला प्यार, बताई इस फैसले की वजह

मुंबई: हाल ही में ‘नागिन’ फेम अनीता हसनंदानी ने ये कहकर सबको चौंका दिया कि उन्होंने एक्टिंग करियर को छोड़ने का फैसला लिया है।

ये खबर सुनने के बाद जब फैंस मायूस हुए तो उन्होंने बताया कि ये फैसला क्यों और किस वजह से लिया है। अनीता हसनंदानी ने एक ट्वीट किया है।

उन्होंने, ‘हर जगह ये खबर है कि मैं अपना पहला प्यार एक्टिंग को छोड़ रही हूं। मैंने ऐसा कभी नहीं कहा। मैंने बस इतना कहा कि मैं अभी अपने बच्चे पर फोकस करना चाहती हूं। आरव मेरी प्राथमिकता है। मैं काम पर वापस आऊंगी जैसे ही मैं इसके लिए तैयार हो जाऊंगी।

‘एकता कपूर के सुपरनैचुरल सीरियल ‘नागिन’ में शानदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया था।

इससे पहले खुलासा किया है कि वो सिर्फ अपने बेटे के साथ घर पर वक्त बिताना चाहती हैं।

उन्होंने कहा कि मैंने पहले ही ये तय किया था कि जब भी मेरा बच्चा होगा तो मैं इंडस्ट्री और अपने काम को छोड़ दूंगी। मैं अब केवल अपने बेटे की मां के रोल पर फोकस करना चाहती हूं।

अनीता ने आगे कहा, लेकिन पूरी तरह से टीवी शोज पर वापस आना कब होगा इस बारे में कुछ नहीं कह सकती। लेकिन मैं जब भी वापस आऊंगी सभी को पता चल जाएगा।

अनीता ने कहा कि ऐसा नहीं है कि कोरोना काल की वजह से मैं इंडस्ट्री छोड़ रही हूं। अगर पैनडेमिक नहीं होता तो भी मैं ऐसा ही करती। मैं घर पर अपने बच्चे के साथ रहना चाहती हूं।

अनीता का कहना कि काम अभी उनके दिमाग सबसे आखिरी चीज है।

उन्होंने कहा कि हालांकि अभी भी मैं कुछ काम कर रही हूं, जो मैंने अलग अलग ब्रैंड्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किए थे। मैं ये सब सोशल मीडिया के लिए कर रही हूं।

बता दें ‎कि अनीता हसनंदानी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ में काफी बिजी है। कुछ महीने पहले ही वह मां बनी हैं और इन दिनों एपने मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं।

बेटे आरव रेड्डी के साथ अनीता अक्सर तस्वीरों को वीडियो को अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button