मनोरंजन

न्यूड शूट के लिए कामत ने हर दिन ऑफर किए थे 25 हजार

राज कुंद्रा मामले में मॉडल ने ‎किया खुलासा

मुंबई: राज कुंद्रा मामले में रोजाना नए खुलासे सामने आ रहे हैं और ऐसी कई संघर्ष कर रहीं कलाकारों की कहानियां अब सामने आ रही हैं जो पोर्नोग्राफी का शिकार हुई हैं।

हाल ही में एक और कलाकार ने अपना दर्द बयां किया है और बताया है कि कैसे उसे पोर्न बिजनेस में लाने के लिए लालच दिया गया।

निकिता फ्लोरा सिंह ने राज कुंद्रा के पीए उमेश कामत पर पोर्न बिजनेस में लाने के लिए लालच देने का आरोप लगाया है। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी।

न्यूड शूट के लिए कामत ने हर दिन ऑफर किए थे 25 हजार

निकिता फ्लोरा सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा ‎कि मुझे उमेश कामत ने पिछले साल नवंबर में राज कुंद्रा के ऐप हॉटशॉट के लिए न्यूड शूट करने के लिए कहा था लेकिन मैंने मना कर दिया।

उमेश कामत ने मुझे रोजाना 25 हजार रुपए देने की पेशकश की लेकिन मैंने न्यूड होकर शूट करने से इनकार कर दिया। हैरानी की बात कि अब दोनों गिरफ्तार हो गए हैं।

भगवान का शुक्र है कि मैं राज कुंद्रा जैसे बड़े नाम के झांसे में नही आईं, जिसने कई मासूम लड़कियों को वल्गर एक्ट का लालच दिया।

झारखंड की एक लड़की का अपने पति से तलाक हो गया क्योंकि उसने उनके लिए शूटिंग की थी।

गौरतलब है ‎कि पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा के फंसने के बाद शुक्रवार को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के बंगले पर भी छापेमारी की थी।

साथ ही क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी का स्टेटमेंट भी दर्ज किया था।

न्यूड शूट के लिए कामत ने हर दिन ऑफर किए थे 25 हजार

बता दें कि राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट सोमवार को सुनवाई करेगा1 राज कुंद्रा को पॉर्न और अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप पर गैरकानूनी तरीके से स्ट्रीम किए जाने का आरोप है।

हालांकि राज कुंद्रा ने खुद पर लगे आरोपों से साफ इनकार किया है और कहा है कि उनकी गिरफ्तारी गैर-कानूनी है।

पुलिस ने अश्लील और पॉर्न फिल्में बनाने का मामला फरवरी 2021 में दर्ज किया था।

इसके बाद मामले की जांच में पॉर्न फिल्में बनाने वाले रैकेट के तार राज कुंद्रा और उनकी कंपनी वियान इंडस्ट्रीज से जुड़े पाए गए।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker