लिंडसे लोहान क्रिसमस रॉम-कॉम में करेंगी वापसी

लॉस एंजिल्स: अभिनेत्री लिंडसे लोहान एक क्रिसमस रोमांटिक कॉमेडी के साथ अभिनय में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ये एक ऐसे उत्तराधिकारिणी की कहानी है जो स्कीइंग दुर्घटना के कारण भूलने की बीमारी से पीड़ित है।

कंटेक्टम्यूजिक डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार लोहान की भूमिका को नई व्यस्त, बिगड़ी हुई होटल उत्तराधिकारी के रूप में वर्णित किया गया है।

वैराइटी के अनुसार, नायक क्रिसमस तक आने वाले दिनों में खुद को एक सुंदर, नीले-कॉलर लॉज के मालिक और अपनी बेटी की देखभाल करती है।

फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

इस बीच, लिंडसे ने पहले कहा था कि वह मीन गर्ल्स सीक्वल का हिस्सा बनना पसंद करेंगी।

उन्होंने कहा, मेरा मतलब है, कि वे लोग कुछ करने जा रहे है लेकिन क्या इस बारे में मुझे अभी पता नहीं है कि हकीकत में क्या है।

और इसका हिस्सा बनना एक सम्मान की बात होगी। जाहिर है, ऐसा करना वाकई मजेदार था, आप जानते हैं, पूरी तरह से पुनर्मिलन को पकड़ना, क्योंकि ऐसा महसूस हुआ, और फिर उन्होंने इसका कोई हिस्सा प्रसारित नहीं किया, लेकिन ऐसा लगा कि हम सभी ने एक-दूसरे को एक दिन पहले ही देखा होगा।

ऐसा अभी भी लगता है कि हम हर एक को जानते हैं दूसरे बहुत अच्छे हैं क्योंकि हम एक-दूसरे के साथ इतना समय बिताते हैं और हमने चर्चा की कि यह एक-दूसरे के साथ कैसे काम कर रहा है।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button