अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी ‘शेरनी’

मुंबई: फिल्म ‘शेरनी’ अमेजन प्राइम वीडियो की स्ट्रीमिंग सेवा पर अगले महीने रिलीज होगी। यह घोषणा आज अमेजन प्राइम वीडियो ने की है।

फिल्म की स्टारकास्ट में विद्या के साथ शरद सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, ब्रजेंद्र काला और नीरज काबी जैसे वर्सेटाइल आर्टिस्ट शामिल हैं।

फिल्ममेकर अमित मासुरकर के निर्देशन में बनी और एबंडेंटिया इंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस ड्रामा मूवी में विद्या बालन ने मुख्य भूमिका निभाई है।

फिल्म में विद्या बालन ने एक मजबूत इरादों वाली महिला अफसर का रोल निभाया है।

अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया के निदेशक विजय सुब्रमण्यम कहते हैं, ‘पिछले कुछ सालों में एबंडेंटिया इंटरटेनमेंट और टी-सीरीज ताजा और दिलचस्प कंटेंट परोसने वाला एक पॉवरहाउस बन गया है और हम उनके साथ अपने रिश्ते को और मजबूत करने को लेकर उत्साहित हैं।

‘शकुंतला देवी’ की कामयाबी के बाद हम भारत समेत दुनिया भर में मौजूद अपने ग्राहकों के लिए विद्या बालन अभिनीत एक और फिल्म ‘शेरनी’ लेकर आए हैं।

यह फिल्म न सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन करेगी, बल्कि उन्हें घर बैठे एडवेंचर का अनोखा एहसास भी कराएगी।

’एबंडेंटिया इंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर और सीईओ विक्रम मल्होत्रा ने कहा, ‘2020 में ‘शकुंतला देवी’ के बाद अमेजन प्राइम वीडियो से फिर से भागीदारी करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है।

इस भागीदारी में हम एबंडेंटिया इंटरटेनमेंट की हालिया फिल्म को पूरी दुनिया के सामने प्रस्तुत करने जा रहे हैं।

हमने अब तक जिन कहानियों पर काम किया है, उनमें से ‘शेरनी’ की कहानी सबसे खास और अहम है।

टी-सीरीज के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, ‘मुझे अब तक जितनी भी फिल्में प्रोड्यूस करने का मौका मिला है, उनमें से ‘शेरनी’ सबसे अलग और दिलचस्प फिल्म है।

मैं इस बात को लेकर रोमांचित हूं कि इस फिल्म का प्रीमियर अमेजन प्राइम वीडियो पर होने जा रहा है, जिससे यह एक ग्लोबल ऑडियंस तक पहुंच सकेगी।

हमेशा की तरह, विक्रम का साथ आनंददायक रहा है और मैं एबंडेंटिया इंटरटेनमेंट के साथ मिलकर और भी ज्यादा मजेदार और बेमिसाल कॉन्टेंट तैयार करने के लिए उत्सुक हूं।

’ मैं इस बात को लेकर भी रोमांचित हूं कि विद्या बालन के प्रशंसक उनको एक फॉरेस्ट अफसर के अनोखे रोल में देख सकेंगे। मैं ‘शेरनी’ की ‘फर्स्ट डे फर्स्ट स्ट्रीम’ के लिए बेताब हूं!’

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button