झारखंड

अब भी अगर मुख्यमंत्री नहीं चेते तो जांच की आंच उनतक तक भी पहुंचेगी: बाबूलाल मरांडी

रांची: BJP विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने सोमवार को झारखंड शराब घोटाले (Jharkhand Liquor Scam) को लेकर राज्य सरकार पर बड़ा हमला बोला।

मरांडी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) को घोटाले का जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि आज से एक साल पहले ही उन्होंने में मुख्यमंत्री को झारखंड के उत्पाद विभाग के पदाधिकारियों द्वारा साजिश के तहत मनचाहे छत्तीसगढ़ी कंपनियों को टेंडर दिलाने से होने वाले राजस्व नुकसान के संबंध में आगाह किया था लेकिन आप सबकुछ जानते हुए भी वे धृतराष्ट्र की भांति चुप रहे।

मरांडी (Marandi) ने कहा कि उनकी चुप्पी में छिपी सहमति से आज ये भ्रष्ट अधिकारी एक बड़ा घोटाला करने में सफल हो गए।

अब ये भी समझ में आ गया कि झारखंड में शराब घोटाला (Liquor Scam) करने का Idea and Team आपने छत्तीसगढ़ से सोची समझी रणनीति के तहत ज़्यादा से ज़्यादा घोटाला करने के लिये ही लाया था।

मुख्यमंत्री नहीं चेते तो जांच की आंच उनतक तक भी पहुंचेगी

छत्तीसगढ़ आबकारी विभाग (Chhattisgarh Excise Department) में भी इसी गिरोह ने 2000 करोड़ से अधिका का भ्रष्टाचार किया जिसके तार झारखंड के उत्पाद विभाग के अधिकारियों से भी जुड़े होने की खबरें आ रही हैं। अब भी अगर मुख्यमंत्री नहीं चेते तो जांच की आंच उनतक तक भी पहुंचेगी।

उन्होंने कहा कि ऐसे भ्रष्टाचारियों के प्रति मुख्यमंत्री का सॉफ्ट कॉर्नर और मौन समर्थन (Soft Corner and Silent Support) उन्हें भी जेल की सलाखों के पीछे ले जाए तो हैरानी नहीं होगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker