बिजनेस

Fidelity ने Twitter में घटाई अपनी 56 प्रतिशत हिस्सेदारी

सैन फ्रांसिस्को: Top Global Investment Firm Fidelity ने Elon Musk के स्वामित्व के पहले महीने के दौरान Twitter में अपनी हिस्सेदारी के मूल्य में 56 प्रतिशत की कमी की है।

एक्सियोस की रिपोर्ट (Report) के अनुसार फिडेलिटी के कंट्राफंड ने 31 अक्टूबर को मस्क के 44 अरब डॉलर के अधिग्रहण सौदे को बंद करने के कुछ दिनों बाद अपने Twitter Shares का मूल्य 53.47 मिलियन डॉलर कर दिया था।

इसके बाद 30 नवंबर तक शेयरों का लगभग 23.46 मिलियन डॉलर का पुनर्मूल्यांकन (Revaluation) किया गया, जो 56 प्रतिशत की गिरावट का प्रतिनिधित्व करता है।

फिडेलिटी निवेशकों में से एक थी, जिसने मस्क को इक्विटी खरीदकर 44 बिलियन डॉलर के Microblogging Platform के अधिग्रहण में मदद की।

Twitter to allow you switch between tweets, topics, trends and more

बड़े पैमाने पर तैयारी की जा रही

रिपोर्ट के अनुसार Investment Firm के पास एक्स होल्डिंग्स आई इंक नाम से अपने कई म्यूचुअल फंडों (Mutual Funds) में ट्विटर के शेयर हैं।

फिलहाल ट्विटर चल रहा है। छंटनी और विज्ञापनदाताओं के प्लेटफॉर्म (Platform) छोड़ने के बीच बड़े पैमाने पर तैयारी की जा रही है।

अमेरिका (America) के लिए मीडिया मैटर्स ने पिछले महीने अनुमान लगाया था कि ट्विटर के टॉप 100 advertisers में से आधे, जिन्होंने इस वर्ष संयुक्त रूप से ट्विटर विज्ञापनों पर लगभग 750 मिलियन डॉलर खर्च किए, ऐसा लगता है कि वे अब वेबसाइट (Website) पर विज्ञापन नहीं दे रहे हैं।

Elon Musk's cost-cutting measures force Twitter employees to come to office with toilet papers | Mint

मस्क ने कहा कि…

मस्क ने शुक्रवार को कहा कि उनके तहत आने वाले नए ट्विटर का लक्ष्य Micro-Blogging Platform पर यूजर्स द्वारा खर्च किए जाने वाले हर मिनट को ऑप्टिमाइज (Optimise) करना होगा।

कंपनी को दिवालिया होने से बचाने के लिए मस्क (Musk) अब मुनाफा कमाने की कोशिश कर रहे हैं।

मस्क ने ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन (Blue Tick Subscription) भी शुरू किया है, जिसकी कीमत वेब पर खरीदारी के लिए प्रति माह 8 डॉलर या IOS ऐप स्टोर के माध्यम से 11 डॉलर प्रति माह है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker