झारखंड

देवघर में सरस्वती प्रतिमा के साथ आपत्तिजनक हरकत करने वाले पूर्व मुखिया के खिलाफ FIR दर्ज

देवघर: जसीडीह थाना क्षेत्र स्थित केनमन काठी पंचायत (Kenman Kathi Panchayat) में सरस्वती प्रतिमा (Saraswati Statue) के साथ आपत्तिजनक हरकत का वीडियो वायरल होने के बाद देवघर DC मंजूनाथ ने संज्ञान लिया है।

DC ने सोमवार को मामले में संबंधित अधिकारियों और पुलिस पदाधिकारियों को FIR दर्ज करते हुए कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

DC के निर्देश पर आरोपित के विरुद्ध FIR Registered करने के अलावा गिरफ्तारी को लेकर पुलिस द्वारा आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि जिले के केनमन काठी पंचायत में पूर्व मुखिया अमरनाथ दास सरस्वती पूजा (Saraswati Puja) को लेकर बनाए गए पंडाल में जाकर सरस्वती प्रतिमा के साथ आपत्तिजनक कृत करने लगता है।

सरस्वती प्रतिमा के साथ गंदी हरकतें की

Viral Video में वहां मौजूद लोग उसे उकसाते दिख रहे हैं और वीडियो में उक्त शख्स सरस्वती प्रतिमा के साथ गंदी-गंदी हरकते करने लगता है, जिसके पश्चात इस पूरी घटना के दौरान मौजूद लोगों ने मोबाइल में वीडियो बना ली और किसी ने Video को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। 53 सेकेंड का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

पूरा मामला केनमन काठी पंचायत के केनकम काठी गांव का है, जहां ग्रामीणों ने मिलकर सरस्वती पूजा की थी। इसके लिए पंडाल बनाकर मां शारदा की प्रतिमा स्थापित की गई थी।

उसी दिन शाम को शराब के नशे में धुत पूर्व मुखिया अमरनाथ दास (Amarnath Das) ने लोगों के उकसावे पर सरस्वती प्रतिमा के साथ गंदी हरकतें की।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker