डॉक्टर दंपती के खिलाफ गैर इरादतन मर्डर की FIR दर्ज,इलाज के दौरान मौत के बाद…

News Aroma Desk

Ranchi News: आस्था मदर एंड चाइल्ड केयर हॉस्पिटल (Mother and Child Care Hospital) की चिकित्सक Dr. Sunita Mishra और Dr. Asim Paul के खिलाफ अरगोड़ा थाने में गैर इरादतन मर्डर की FIR दर्ज की गई है।

हटिया टोनको टोली निवासी चेनत वर्णवाल ने बीते शनिवार को प्राथमिकी (FIR) दर्ज कराई। आरोप लगाया कि दोनों की इलाज में लापरवाही किए जाने से उनकी पत्नी की मौत हुई है।

चेतन ने पुलिस को बताया कि गर्भवती थी। तबियत बिगड़ने के बाद पत्नी सोनी कुमारी को उन्होंने डॉ सुनीता की देखरेख में Aastha Mother and Child Care में भर्ती कराया था।

ऑपरेशन के बाद एक पुत्र जन्म हुआ। चिकित्सक ने उनसे कहा कि मां और बच्चा दोनों ठीक है। कुछ देर बाद डॉ सुनीता ने उनसे कहा कि उनकी पत्नी का यूरीन पास नहीं हो रहा है।

डॉक्टर की सलाह पर उसे पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया। पारस में बताया गया कि पूरे शरीर में Infection हो गया है। एंबुलेंस से धनबाद ले जाने के दौरान मौत हो गई।

चिकित्सकों ने उन्हें डायलिसिस की सलाह दी। दोनों दिन डायलसिसि होने के बाद भी स्थिति और बिगड़ती गई। पारस अस्पताल में ढाई लाख रुपए जमा करवाया। दो अप्रैल को उनकी पत्नी को Ventilator में डाल दिया गया था। इसके वह एंबुलेंस से धनबाद ले जा रहे थे। इसी दौरान उनकी पत्नी की मौत हो गई। इसके बाद उन्होंने 27 अप्रैल को थाना में मामला दर्ज कराया।

हमें Follow करें!

x