भारत

लखनऊ के Levana Hospital में लगी आग दो की मौत, कई झुलसे

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सोमवार को Levana Hotel में आग लग गई। इस अग्निकांड में दो लोगों की मौत (Death) होने की बात सामने आ रही है।

कई लोग झुलसे हुए है। वहीं, रेस्क्यू करके 18 लोगों को बाहर निकाला गया है। फायर बिग्रेड (Fire brigade) के 15 से अधिक वाहन आग को बुझाने में जुटी हुई है।

झुलसे लोगों का हालचाल लेने के लिए मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री Yogi Adityanath अस्पताल भी पहुंच गए है। उन्होंने इस घटना पर दुख प्रकट किया है।

अधिकारियों को घायलों का समुचित इलाज मुहैया कराये जाने के निर्देश दिए है। लखनऊ के जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार ने बताया कि हजरतगंज इलाके के MG रोड पर लेवाना अस्पताल है। राहत बचाव कार्य किया जा रहा हैं आग शार्ट सर्किट की वजह से लगने की बात सामने आ रही हैं।

होटल में अभी रेस्क्यू जारी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सिविल अस्पताल पहुंचकर घायलों के इलाज के बारे में जानकारी हासिल की। मुख्यमंत्री ने अस्पताल के CMS Dr. RP Singh से घायलों का समुचित इलाज उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है।

इस संबंध में मुख्यमंत्री ने ट्वीट भी किया है। लखनऊ के लेवाना होटल में आग लगने की घटना का संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल राहत एवं बचाव कार्य हेतु निर्देशित किया है।

मुख्यमंत्री जी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं। उत्तर प्रदेश के उप मुख्ममंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने भी सिविल अस्पताल पहुंचकर घायलों से मुलाकात की। जानकारी के अनुसार होटल में अभी रेस्क्यू जारी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker