झारखंड

धनबाद के गोलू रवानी सिंह की फायरिंग की वीडियो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

धनबाद : जिले के केंदुआडीह के गोधर गंसाडीह निवासी गोलू रवानी सिंह की फायरिंग (Firing) का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है।

दागदार छवि (Tainted Image) वाला गोलू रवानी पूरे धनबाद जिले में कुख्यात (Infamous) रहा है। वीडियो में दोनाली रायफल से गोलू रवानी दो हवाई फायरिंग (Aerial Shots) करता हुआ नजर आ रहा है।

चर्चा है कि फायरिंग (Firing) का दृश्य मनईटांड़ क्षेत्र का है। बहरहाल, पुलिस मामले की छानबीन (Investigating) कर रही है।

सूरज भुईयां और मनोज वर्मा का हत्यारोपी है गोलू रवानी

गोलू रवानी गोधर काली बस्ती में हुए सूरज भुईयां और मनोज वर्मा के डबल मर्डर केस (Double Murder Case) का आरोपी है। 10 अगस्त 2015 को मां अंबे आउटसोर्सिंग कंपनी के प्रबंधक राणा चौधरी सहित दो पर चली गोली में गोलू का नाम आया था।

10 दिसंबर 2015 को पुलिस ने गोलू और उसके भाई को लोडेड कट्टे (Loaded Gun) के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा था। तेतुलमारी के कुख्यात सूरज की मौत (Death) के बाद गोलू रवानी ने झरिया के पूर्व विधायक संजीव सिंह का दामन थामा था।

अक्तूबर 2016 में वह जनता मजदूर संघ (कुंती गुट) में शामिल हुआ। पांच साल पहले कुस्तौर BNR  साइडिंग में संजीव सिंह और बाघमारा विधायक ढुलू महतो के बीच हुए टकराव में गोलू रवानी का नाम सबसे प्रमुखता से सामने आया।

गोधर और केंदुआडीह में होने वाले अमूमन सभी अपराध (Crime) में उसका नाम आता रहा है। जनवरी, 2016 में केंदुआडीह के आलू व्यवसायी सौरभ गुप्ता ने गोलू पर जेल से फोन पर रंगदारी (Extortion) मांगने का भी आरोप लगाया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker