झारखंड

बोकारो में एक ही परिवार के लापता पांच लोग लापता, अब तक नहीं मिला सुराग

बोकारो: चास (Chas) थाना क्षेत्र के शिव शक्ति कॉलोनी निवासी एक ही परिवार के पांच सदस्य बीते 6 दिनों से लापता हैं। सभी लोग पश्चिम बंगाल (West Bengal) के मूल निवासी हैं जो 6 दिन पूर्व अपने किसी रिश्तेदार के घर शादी समारोह में धनबाद (Dhanbad) गए थे।

इसके बाद से किसी भी सदस्य का कहीं कुछ पता नहीं चला है। रविवार को मेनरोड चास (Mainroad chas) के रहने वाले उनके परिचित बागाल चंद्र मोदक ने चास पुलिस को लिखित आवेदन देते हुये सभी की खोजबीन करने की गुहार लगायी है।

17 नवंबर को परिवार धनबाद गया था

आवेदक के मुताबिक लापता (missing) होने वाले सदस्यों में राजेश उर्फ राजू लाहा (41), उनकी पत्नी मंजू लाहा (36), बड़ा पुत्र राहुल लाहा (20), छोटा पुत्र रोहित लाहा (17) व राजू लाहा का भतीजा मोहित लाहा (13) शामिल हैं।

राजू प्रिंटिंग प्रेस का काम करता है

आवेदक ने कहा है कि लापता परिवार का निजी घर पुराना बाजार चास में भी है लेकिन वह अपनी पत्नी व बच्चों के साथ शिव शक्ति कॉलोनी (Shiv Shakti Colony) में रंजीत कुमार के मकान में बीते साढ़े चार वर्षों से किराये पर रह रहे हैं।

उन्होंने बताया कि राजू प्रिंटिंग प्रेस (Printing Press) का काम करता है, इसलिये किराये के मकान में ही अपना व्यवसाय चला रहे थे।

थाना प्रभारी (Station Incharge) मोहम्मद रुस्तम ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि 17 नवंबर को लाहा परिवार धनबाद गया था। वहां से रांची जाने को कहकर लोग वापस लौट रहे थे। तब से मोबाइल फोन बंद मिल रहा है। पुलिस मोबाइल लोकेशन तलाशने में जुटी हुई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker