झारखंड

झारखंड में नवजात को पैर से कुचलने के मामले में पांच पुलिसकर्मी निलंबित, थानेदार लाइन हाजिर

गिरिहीह: जिले के देवरी थाना (Deori Police Station) क्षेत्र के कोशोगोंदोंदिघी गांव (Koshogondondighi Village) में नवजात को जूतों से कुचलने के मामले में SP अमित रेणु (Amit Renu) ने पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित और देवरी थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया है।

साथ ही आरोपित पुलिसकर्मियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की FIR भी दर्ज कर ली गई है। SP ने यह कार्रवाई घटनास्थल की जांच करने के बाद की है।

जांच टीम ने जांच कर तत्काल रिपोर्ट आला अधिकारियों को सौंप दी

उल्लेखनीय है कि देवरी के कोशोगोंदोंदिघी गांव निवासी रमेश पांडेय (Ramesh Pandey) की पत्नी नेहा देवी ने यह आरोप लगाया था कि उसके नवजात की मौत पुलिसकर्मियों के पैर से कुचलने से हो गई।

नेहा देवी (Neha Devi) ने कहा था कि उसके ससुर भूषण पांडेय को गिरफ्तार (Arrest) करने बुधवार की सुबह देवरी थाना प्रभारी संगम पाठक (Sangam Pathak) दलबल के साथ आये थे और जबरन उसके घर के अंदर दाखिल हुए।

खोजबीन के नाम पर पुलिस अधिकारी व जवान उसके कमरे के अंदर दाखिल हुए और चौकी पर सो रहे चार दिन के नवजात को पैरों से कुचल दिया। इस आरोप के बाद DC-SP ने एक जांच टीम का गठन किया। जांच टीम ने जांच कर तत्काल रिपोर्ट (Instant Report) आला अधिकारियों को सौंप दी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker