बिजनेस

Flipkart का दिवाली पर एक और ‘धमाका’ करने की तैयारी, एक बार फिर से शुरू करने जा रहा है बड़ी सेल

नई दिल्ली:  Flipkart दिवाली (Diwali) को लेकर एक बार फिर से ग्राहकों को जबरदस्त छूट देने जा रहा है। फ्लिपकॉर्ट बिग दिवाली सेल (Flipkart Big Diwali Sale) के फिर से शुरू होने वाले से ग्राहकों में काफी उत्साह है।

कंपनी इस दिवाली सीजन में बिजली के सामान (Electricity Items) पर अच्छी खासी छूट दे रही है। साथ ही कास्मेटिक्स (Cosmetics) के सामान पर ऑफर कर रही है।

होम अप्लायंस (Home Appliance) तर पर बंपर डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा Flipkart से फ्लाइट (Flight) और होटल (Hotel) बुक करने पर भी शानदार ऑफर्स (Offers) मिलेंगे।

बता दें कि कंपनी ने इससे पहले भी दिवाली सेल का आयोजन किया था, जिसमें ग्राहकों ने जमकर खरीदारी की थी।

Flipkart Big Diwali Sale

23 अक्टूबर तक ही मिलेगा ऑफर

Flipkart पर दिवाली सेल की माइक्रो साइट (Micro Site) एक्टिव है। यह सेल 19 अक्टूबर से शुरू होकर 23 अक्टूबर तक चलेगी। इस दौरान इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स (Electronic Products) पर 80 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा।

Flipkart Big Diwali Sale

साथ ही, टीवी (TV) और होम अप्लायंस (Home Appliance) पर 75 प्रतिशत की छूट मिलेगी। इसके अलावा फैशन (Fashion) , ब्यूटी (Beauty) और किचन प्रोडक्ट्स (Kitchen Products) को भी कम कीमत पर उपलब्ध कराया जाएगा।

इनपर भी 60 से 80 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। फूड (Food) और टॉय की बात करें तो सेल के दौरान इन्हें भी 99 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकेगा।

Flipkart Big Diwali Sale

पहले आओ पहले पाओ की तर्ज पर मिलेगा ऑफर का लाभ

Flipkart के मुताबिक, दिवाली सेल के दौरान SBI के क्रेडिट व डेबिट कार्ड (Credit and Debit Card) से खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया ऑफर किया जाएगा।

साथ ही, पेटीएम (Paytm) और यूपीआई (UPI) से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत का कैशबैक (Cashback) मिलेगा।

लैपटॉप की जगह निकला कपड़े धोने वाला सर्फ

फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल (Big Billion Days Sale) के दौरान एक खबर आई थी, जिसने सभी को चौका दिया था।

दरअसल, IIM-अहमदाबाद के एक छात्र यशस्वी शर्मा ने अपने पिता के लिए 50 हजार रुपये की कीमत वाला लैपटॉप (Laptop) ऑर्डर किया था, लेकिन डिवाइस की डिलीवरी (Delivery) हुई तो उसमें लैपटॉप (Laptop) की जगह डिटर्जेंट साबुन (Detergent Soap) निकला।

Flipkart Big Diwali Sale

इसके बाद छात्र ने कस्टमर केयर (Coustomer Care) पर इस मामले की शिकायत की तो कंपनी ने गलती मानने से मना कर दिया और उल्टा उनपर ही आरोप लगाना शुरू कर दिया।

बता दें कि कंपनी की ओर से किए जा रहे ऑफर (Offer) को बेहतर तरीके से जनाने के बाद ही खरीदारी की सलाह दी जाती है। हालांकि त्योहारी सीजन में कंपनी काफी अच्छे ऑफर ग्राहकों को उपलब्ध करा रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker