मनोरंजन

शादी से महज कुछ दिन पहले वैशाली ठक्कर ने मौत को क्यों चुना? सुसाइड नोट में लिखा… मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी-I Quit

मुंबई: मशहूर टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की मौत ( Vaishali Thakkar Death) के बाद मिले सुसाइड नोट में इस बात का जिक्र किया है कि वह इन दिनों किस मेंटल टॉर्चर से गुजर रही थी।

इस सुसाइड नोट में राहुल नाम के एक शख्स का जिक्र आ रहा है। सोशल मीडिया पर एक सुसाइड नोट (Suicide note) भी वायरल है। उन्होंने आत्महत्या का कदम उठाने के लिए अपने पेरेंट्स से माफी मांगी है।

साथ ही लिखा है कि राहुल और दिशा ने उन्हें मेंटली टॉर्चर (Mental torture) किया, उन्हें सजा जरूर दिलवाई जाए। अपने मंगेतर मितेश से भी माफी मांगी है। लास्ट में I Quit लिखा है।

Vaishali Thakkar Death

वैशाली की आत्महत्या की खबर से हर कोई शॉक्ड है

वैशाली ठक्कर की आत्महत्या की खबर से हर कोई शॉक्ड (Shocked) है। उनकी मौत के बाद एसीपी मोती-उर-रहमान ने ANI से कहा था कि सुसाइड नोट से संकेत मिला है कि राहुल नाम का शख्स वैशाली को परेशान कर रहा था।

अब सोशल मीडिया पर एक सुसाइड नोट (Suicide note) के पेजज वायरल हैं। रिपोर्ट्स हैं कि यह वैशाली ने ही लिखा था। इस नोट में लिखा है कि राहुल ने उनको मेंटली टॉर्चर किया जिसकी वजह से आत्महत्या करनी पड़ी।

Vaishali Thakkar Death

सुसाइड नोट में लिखा…वर्ना मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी

इस सुसाइड नोट में लिखा है, I quit maa। आई लव यू पापा मां। अगर मैं बुरी बेटी बन गई तो मुझे माफ कर देना। प्लीज राहुल और उसकी फैमिली को सजा जरूर दिलवाना।

मुझे ढाई साल मेंटली टॉर्चर किया राहुल और दिशा ने। वर्ना मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी। आपको मेरी कसम खुश रहना। मैं आपको बहुत प्यार करती हूं। मितेश से कहना मुझे माफ कर दे।

वैशाली के सुसाइड नोट में लिखा है, राहुल ने दोस्ती का फायदा उठाकर धोखे से उसके फोटोज ले लिए थे। ये फोटो उसने पिछले मंगेतर को भेज दिए थे, जिस वजह से उनकी सगाई (Engagement) टूट गई थी। वह अभी भी वैशाली को टॉर्चर और ब्लैकमेल कर रहा था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker