टेक्नोलॉजी

तीसरी तिमाही में शुरू होगा Foldable Google Pixel Notepad का प्रोडक्शन

जिससे फोल्डेबल डिवाइस में एक सस्ता विकल्प बन जाएगा

नई दिल्ली: गूगल कथित तौर पर एक फोल्डेबल स्मार्टफोन पिक्सेल नोटपैड पर काम कर रहा है और अब एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सर्च इंजन दिग्गज आगामी फोल्डेबल स्मार्टफोन का उत्पादन 2022 की तीसरी तिमाही में शुरू करेगा।

नेटबुकचेक की एक रिपोर्ट के अनुसार, डिवाइस आगामी गैलेक्सी जेड फोल्ड4 के लॉन्च के बाद शुरू होगा, जो संभवत: अगस्त के आसपास लॉन्च होगा, जिससे फोल्डेबल डिवाइस में एक सस्ता विकल्प बन जाएगा।

रिपोर्ट के अनुसार, गूगल 1,399 डॉलर मूल्य बिंदु को लक्षित करने के लिए प्रतिबद्ध है, जिसके खिलाफ सैमसंग के लिए लड़ना मुश्किल है क्योंकि उनके वर्तमान-जेन गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 डिवाइस 1,799 डॉलर के लिए जाते हैं।

फोल्डेबल में 12.2एमपी सोनी आईएमएक्स363 सेंसर और 12 एमपी अल्ट्रा-वाइड सेंसर बैक पर आने की उम्मीद है। फोल्डेबल को कथित तौर पर आंतरिक रूप से पाइपिट कहा जाता है और इसके एंड्रॉइड 12एल के साथ शिप होने की उम्मीद है।

गूगल नोटपैड के कंपनी के अपने टेंसर (जीएस101) चिपसेट द्वारा संचालित होने की उम्मीद है, जो 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज के साथ है।

इसके अलावा, डिवाइस में पीछे की तरफ 12 एमपी का अल्ट्रावाइड सेंसर भी होगा और एक दूसरे के डिस्प्ले और इनर डिस्प्ले पर दो 8 एमपी के फ्रंट कैमरा सेंसर मिल सकते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker