झारखंड

…और इस तरह असामाजिक तत्वों ने शिवलिंग को किया विखंडित, सौहार्द को…

सामाजिक सौहार्द (Social Harmony) को बिगड़ने की बदलनीयत से होली कि माहौल में सोमवार की रात को जिले के रमना में भगत सिंह चौक के समीप Station Road स्थित मंदिर में शिवलिंग को और सामाजिक तत्वों में विखंडित कर दिया।

Garhwa Antisocial Elements Disintegrated Shivalinga: सामाजिक सौहार्द (Social Harmony) को बिगड़ने की बदलनीयत से होली कि माहौल में सोमवार की रात को जिले के रमना में भगत सिंह चौक के समीप Station Road स्थित मंदिर में शिवलिंग को और सामाजिक तत्वों में विखंडित कर दिया।

मंगलवार सुबह यह घटना पूरे इलाके में फैल गई। मामला बढ़ता इससे पहले ही शांति समिति के लोग सक्रिय हो गए। उसके बाद विद्वान पंडितों से परामर्श के उपरांत विधिवत पूजा-अर्चना कर गाजे-बाजे के साथ मंदिर में पुनः शिवलिंग स्थापित कर दिया गया।

इस घटना को असामाजिक तत्वों की साजिश बताते हुए आपसी भाईचारे को बनाए रखने की अपील की। इसी बीच वहां दलबल पहुंचे पुलिस निरीक्षक रतन कुमार सिंह और थाना प्रभारी असफाक आलम ने दोषियों को चिन्हित कर सजा दिलाने का आश्वासन दिया।

मौके पर प्रमुख प्रतिनिधि अजित कुमार, मुखिया प्रतिनिधि वीरेंची पासवान, पुजारी नरेंद्र ठाकुर, समाजसेवी नंदू साव, देवकुमार ठाकुर, रामनाथ ठाकुर, मुन्ना प्रसाद, मुन्ना सिंह, रोहित वर्मा, सोनू सोनी, सुनील गुप्ता, दिनेश गुप्ता, मुकेश कुमार सहित शांति समिति के सदस्य थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker