झारखंड

कांग्रेस से इस्तीफा देने के 6 घंटे बाद भाजपा में शामिल हो गए गौरव वल्लभ, जमशेदपुर में…

जमशेदपुर (Jamshedpur) के XLRI में प्रोफेसर रहे गौरव वल्लभ का BJP में जाना कांग्रेस (Congress) के लिए बड़ा झटका बताया जा रहा है। BJP के बिहार प्रभारी विनोद तावड़े ने उन्हें भाजपा की सदस्यता दिलाई।

Gaurav Vallabh Join BJP :  गुरुवार को Jharkhand के जाने-माने Congress नेता गौरव वल्लभ पार्टी से इस्तीफा (Resign) देने के 6 घंटे बाद BJP में शामिल हो गए।

जमशेदपुर (Jamshedpur) के XLRI में प्रोफेसर रहे गौरव वल्लभ का BJP में जाना कांग्रेस (Congress) के लिए बड़ा झटका बताया जा रहा है।

BJP के बिहार प्रभारी विनोद तावड़े ने उन्हें भाजपा की सदस्यता दिलाई।

राजस्थान से आने वाले गौरव वल्लभ का लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के बीच भाजपा मे जाने का राजस्थान(Rajasthan) में कांग्रेस के चुनावी प्रबंधन पर असर पड़ सकता है। वे आर्थिक मामलों के जानकार हैं। साथ ही पहले वह BJP की आर्थिक नीतियों के मुखर विरोधी थे।

याद कीजिए, रांची में आयोजित एक मीडिया हाऊस के कार्यक्रम से वे तब चर्चा में आए थे, जब उन्होंने BJP के प्रवक्ता संबित पात्रा से बीच बहस में पूछ डाला था कि ट्रिलियन में कितने जीरो होते हैं।

संबित इसका जवाब देने की जगह दूसरी बातें करने लगे।

आज सुबह में कांग्रेस छोड़ने का एलान करते हुए गौरव वल्लभ ने कहा था कि वे सनातन को गाली नहीं दे सकते हैं। उसी वक्त यह कयास लगाया जाने लगा था कि वे जल्दी ही BJP में शामिल हो सकते हैं।

दिशाहीन हो चुकी है कांग्रेस

कांग्रेस से इस्तीफा देने की वजह बताते हुए गौरव वल्लभ ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर लिखा कि कांग्रेस पार्टी आज दिशाहीन हो चुकी है।

इस तरह के माहौल में मैं खुद को सहज महसूस नहीं कर पा रहा हूं। उन्होंने लिखा कि मैं ना तो सनातन विरोधी नारे लगा सकता हूं और ना ही सुबह-शाम देश के वेल्थ क्रिएटर्स को गाली देने का काम कर सकता हूं।

इसलिए मैं कांग्रेस पार्टी के सभी पदों व प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफ़ा दे रहा हूं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker