झारखंड

PM मोदी ने जमुई में कांग्रेस और राजद के भ्रष्टाचार पर जमकर साधा निशाना, बोले…

RJD और Congress को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर घेरा है। साथ ही उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की जमकर तारीफ की।

PM Modi Attack on RJD, Congress : गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी Bihar जमुई के खैरा प्रखंड में बिहार में NDA प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया।

RJD और Congress को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर घेरा है। साथ ही उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की जमकर तारीफ की।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जब रेल मंत्री थे तब कभी कोई शिकायत नहीं आई। इसके अलावा उन्होंने सभा में दिवंगत रामविलास पासवान को भी याद किया और उनके बेटे चिराग पासवान को अपना छोटा भाई बताया।

देवघर एयरपोर्ट पर हुआ स्वागत

इससे पहले देवघर एयरपोर्ट (Deoghar Airport) पर PM Modi के स्वागत में के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, गोड्डा सांसद डॉ निशिकांत दुबे, दुमका लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी सीता सोरेन, राजमहल से भाजपा प्रत्याशी ताला मरांडी, देवघर विधायक नारायण दास, राजमहल विधायक अनंत ओझा, देवघर भाजपा जिला अध्यक्ष सचिन रवानी के अलावा बाबा बैद्यनाथ मंदिर के सरदार पंडा श्री श्री गुलाबनंद ओझा, पंडा धर्मरक्षणी सभा के अध्यक्ष डॉ सुरेश भारद्वाज, महामंत्री निर्मल झा मंटू उपस्थित रहे।

इस दौरान डॉ निशिकांत दुबे ने पीएम मोदी को भगैया सिल्क की चादर भेंट की। उस पर कमल के फूल की आकृति बनी हुई थी। इसके बाद प्रधानमंत्री ने हवाईअड्डे से ही बाबा बैद्यनाथ को नमन कर हेलीकॉप्टर से बिहार के जमुई के लिए रवाना हो गए।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker