मनोरंजन

जेनेलिया डिसूजा की 10 साल बाद फिर से होगी Tollywood में एंट्री

जेनेलिया के किरदार की बात करें तो उन्हें स्पष्ट रूप से एक सॉफ्टवेयर कंपनी के CEO की भूमिका की पेशकश की गई है और इस फिल्म में उनका अधिक महत्व

हैदराबाद: कभी टॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में शुमार रहीं जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) आखिरी बार 2012 में आई फिल्म ना इश्तम में नजर आई थीं। उन्हें किसी तेलुगु फिल्म में काम किए 10 साल हो चुके हैं।

अब वह एक कन्नड़-तेलुगु फिल्म के साथ फिर से तेलुगु फिल्म उद्योग (Tollywood) में वापसी करेंगी।इसके अलावा, कर्नाटक के पूर्व मंत्री और जाने-माने उद्योगपति गली जनार्दन रेड्डी के बेटे किरीटी इस फिल्म से पर्दे पर डेब्यू करेंगे।

अगर जेनेलिया के किरदार की बात करें तो उन्हें स्पष्ट रूप से एक सॉफ्टवेयर कंपनी के CEO की भूमिका की पेशकश की गई है और इस फिल्म में उनका अधिक महत्व है। सूत्रों के मुताबिक मेकर्स जल्द ही जेनेलिया के रोल को ऑफिशियल करेंगे।

मेकर्स जल्द ही जेनेलिया के रोल को ऑफिशियल करेंगे

किरीटी श्री लीला के साथ रोमांस करते नजर आएंगे, जो फिल्म पेल्ली संदाद में अपनी भूमिका के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती हैं। एक एक्शन-आधारित रोमांटिक ड्रामा (Romantic drama) के तौर पर पेश का जा रही इस फिल्म में कई अन्य मनोरंजक पहलू होने की भी उम्मीद है।

कन्नड़ के एक वरिष्ठ अभिनेता रविचंद्र भी फिल्म में दिखाई देंगे। राधा कृष्ण फिल्म का निर्देशन करेंगे, जिसका निर्माण साई कोर्रापति द्वारा वाराही चलाना चित्रम बैनर के तहत किया जाएगा।देवी श्री प्रसाद इस बहुप्रतीक्षित कन्नड़-तेलुगु फिल्म के लिए संगीत तैयार करेंगे।