बिजनेस

Shopping के लिए हो जाएं तैयार, Amazon Prime Days सेल जल्द होगी शुरू, 80% तक का Discount

Amazon Prime Days Sale : Amazon अपने ग्राहकों के लिए Prime Days Sale शुरू करने वाला है। इस सेल में यूजर्स को फ्लैगशिप Smartphones पर 80 परसेंट तक का Discount दिया जाएगा।

साथ ही और एक्सेसरीज पर 40 परसेंट का Discount दिया जाएगा। गेमिंग और बुक्स पर 70 परसेंट तक Discount दिए जाएंगे 400 से ज्यादा नए प्रोडक्ट्स भी इस सेल में लॉन्च होने वाले हैं।

Get ready for shopping, Amazon Prime Days sale will start soon, up to 80% discount

आइए जानते हैं Offers और Discount के बारे में

80 परसेंट तक Discount

किचन अप्लायंस को आप 70 परसेंट तक के Discount पर खरीद सकते हैं। इसमें आपको नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन मिलेगा। होम डेकोर पर यूजर्स को 70 परसेंट का Discount , 99 रुपये की कीमत पर कूकवेयर और डाइनिंग और 80 परसेंट तक Discount पर फर्नीचर मिलेंगे।

Get ready for shopping, Amazon Prime Days sale will start soon, up to 80% discount

TV और Freez

नया टीवी या रेफ्रिजरेटर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आप 50 परसेंट तक Discount का फायदा उठा सकते हैं। सेल में 6,999 रुपये के Discount पर वॉशिंग मशीन मिलेगा।

वहीं रेफ्रिजरेटर को आप 7,490 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। जबकि प्रोजेक्टर इस सेल में 5999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होंगे। इस सेल में Amazon प्रोडक्ट्स पर आपको 55 परसेंट तक का डिस्काउंट मिलेगा।

कब से शुरू होगी सेल

ऐमेजॉन ब्रांड के प्रोडक्ट्स को आप 70 परसेंट तक Discount पर खरीद सकेंगे। अपकमिंग सेल 23 जुलाई को शुरू होगी और 24 जुलाई तक चलेगी।

WoW Deals

इसमें WoW Deals भी मिलेंगी। ये डील्स शाम 4 बजे से 6 बजे के बीच होगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker