झारखंड

पुलिस की नौकरी मिलते ही शादी से मुकर गई प्रेमिका, एक दूसरे को दे रहे धमकी…

झारखंड के बरमसिया के रहनेवाले युवक पवन कुमार ने पुलिस अधिकारी से यह शिकायत की है कि उसकी बिहार (Bihar) के जमुई की गर्लफ्रेंड पुलिस की नौकरी (Police Job) मिलने के बाद उससे शादी से इनकार (Refuse to Marriage) कर रही है।

Girlfriend Rejected her Boyfriend: झारखंड के बरमसिया के रहनेवाले युवक पवन कुमार ने पुलिस अधिकारी से यह शिकायत की है कि उसकी बिहार (Bihar) के जमुई की गर्लफ्रेंड पुलिस की नौकरी (Police Job) मिलने के बाद उससे शादी से इनकार (Refuse to Marriage) कर रही है।

वह छपरा (Chapra) में पदस्थापित है। उसका यह भी कहना है कि उसने ही अपनी प्रेमिका को पढ़ा-लिखा कर बिहार पुलिस (Bihar Police) में आरक्षी की नौकरी दिलाई।

अब प्रेमिका अपने सहकर्मी पुलिस से फोन पर धमकी दिला रही है। वे उसके साथ खूब गाली-गलौज कर रहे हैं।

विभाग के शादीशुदा लड़के से प्यार करने लगी लड़की

पवन का कहना है कि एक युवती की मां के निधन के बाद उसके पिता उसे पैसे नहीं दे रहे थे। लड़की को उसने पढ़ाई-लिखाई से लेकर हर चीज में पैसों से मदद की।

इस दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। युवती ने पवन से शादी की बात कही थी। पुलिस की Job लगने के बाद वहां विभाग में ही दूसरे शादीशुदा लड़के से प्यार करने लगी।

जहानाबाद का वह लड़का फोन पर लगातार धमकी दे रहा है। लड़की भी यौन शोषण के आरोप में फंसाने की धमकी दे रही है। पवन ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker