भारत

अपने 4 साल के मासूम का मर्डर करने वाली मां से राज नहीं उगलवा पा रही पुलिस, अब…

CEO Suchana Seth : ऐसी कठोर मां शायद ही कोई हो सकती है। अपने ही 4 साल के मासूम बेटे की हत्यारिन CEO सूचना सेठ पुलिस के आगे राज नहीं उगल रही है।

उसके चेहरे के भाव बताते हैं कि सूचना को कोई पछतावा नहीं है, लेकिन वह अपना मुंह भी नहीं खोल रही है। इस बीच पुलिस जांच में कमरे से कई राज मिले हैं, जहां बेटे का सूचना ने कत्ल किया था।

एक तकिया, तौलिया और कफ सिरप की बोतलें वहां से बरामद की गई हैं। यही नहीं एक बड़ा सबूत टिश्यू पेपर के तौर पर मिला है। इस पेपर पर सूचना सेठ ने आइलाइनर से 6 लाइनें लिखी थीं, जिन्हें पुलिस मामले के खुलासे के लिए अहम मान रही है।

अपने 4 साल के मासूम का मर्डर करने वाली मां से राज नहीं उगलवा पा रही पुलिस,अब…

उसके मुताबिक सूचना ने लिखा था, अदालत और मेरे पिता मुझ पर दबाव डाल रहे हैं कि बेटे की कस्टडी मैं उन्हें दे दूं। मैं यह सब अब ज्यादा बर्दाश्त नहीं कर सकती है। सूचना ने एक लाइन यह भी लिखी थी कि उसका पति हिंसक बर्ताव करता है।

सूचना ने लिखा, मेरा पूर्व पति हिंसक है। वह बेटे को गलत चीजें सिखाता है। मैं एक दिन के लिए भी बच्चे को उसके पास नहीं जाने देना चाहती। यही नहीं जांच करने वालों का कहना है कि बेटे को सुलाने से पहले उसने लोरी भी सुनाई थी। फिर जब वह गहरी नींद में चला गया तब बच्चे को तौलिये या फिर तकिया से दबाकर मौत के घाट उतार दिया।

अपने 4 साल के मासूम का मर्डर करने वाली मां से राज नहीं उगलवा पा रही पुलिस,अब…

पुलिस का कहना है कि आईलाइनर से जिस टिश्यू पेपर पर लिखा गया था, वह एक अहम सबूत है। इससे पता चल सकेगा कि बच्चे की हत्या के दौरान वह किस मानसिक अवस्था से गुजर रही थी। पुलिस अफसर ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि बेटे की कस्टडी को लेकर वह बहुत ज्यादा परेशान थी और उसी के चलते सूचना ने इतना बड़ा कदम उठा लिया था।

यही नहीं पुलिस का कहना है कि हत्याकांड को अंजाम देने से पहले वह एक थेरेपिस्ट के संपर्क में थी। हम उसकी कॉल डिटेल्स की जांच कर रहे हैं, जिससे यह पता चल सके कि बेटे के कत्ल के बाद उसने किसे कॉल किया था और उससे क्या बात की थी।

होटल के रूम नंबर 404 से कफ सिरप की दो बोतलें भी बरामद हुई हैं। ऐसा समझा जा रहा है कि क्रूर मां ने इन कफ सिरप्स को बच्चे को पिला दिया था, ताकि वह सो जाए तू आसानी से उसका मर्डर किया जा सके।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker