झारखंड

गोड्डा में स्नेचिंग गिरोह के तीन आरोपी गिरफ्तार

गोड्डा मुफ्फसिल (Godda Muffasil) थाना पुलिस ने रविवार को चोरी छिनतई गिरोह का खुलासा करते हुए सरगना सहित तीन आरोपितों को गिरफ्तार (Arrest) किया है।

Godda snatching Gang Exposed: गोड्डा मुफ्फसिल (Godda Muffasil) थाना पुलिस ने रविवार को चोरी छिनतई गिरोह का खुलासा करते हुए सरगना सहित तीन आरोपितों को गिरफ्तार (Arrest) किया है।

गिरफ्तार आरोपितों में जोसेफ मंडल, शुभम कुमार और सोनु कुमार शामिल हैं। सभी आरोपित गोड्डा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र का रहने वाले हैं। पुलिस ने उनके पास से छिनतई के मोबाइल समेत दो फोन बरामद किया है।

पुलिस के अनुसार विगत कुछ दिन पूर्व सिमरडा गांव के आगे फोर लाईन के पास अज्ञात अपराधियों ने एक मोटरसाईकिल, मोबाईल तथा रुपये की लूट-पाट की घटना को अंजाम दिया था।

साथ ही हटिया चौक के समीप आदित्य विजन के पास एक पैदल जा रही लड़की से एक मोबाईल की छिनतई की घटना को अंजाम दिया था। इस संदर्भ में मुफस्सिल थाना (कांड संख्या-05/24 और 47/24) प्राथमिकी (FIR) दर्ज की गई थी।

घटना के उद्भेदन के लिये गोड्डा SP नाथू सिंह मीणा ने SDPO के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया था। पुलिस की टीम ने घटना का उद्भेदन करते हुए जोसेफ मंडल, शुभम कुमार एवं सोनू कुमार को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार आरोपितों ने अपने-अपने स्वीकारोक्ति बयान में पुलिस को बताया कि इनका आपराधिक गिरोह है और ये अपने सहयोगियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम देते हैं।

आरोपित ने Godda में करीब एक दर्जन बाईक चोरी की बात भी पुलिस को बताई। गोड्डा से चोरी की बाईक Bhagalpur के उल्टा पुल के नजदीक ले जाकर 10-12 हजार रुपये में बेच देता था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker