बिहार

अहीर रेजिमेंट को मान्यता दे सरकार:पप्पू यादव

सत्तापक्ष और विपक्ष के द्वारा BPSC घोटाले में रणजीत कुमार सिंह को बचाया जा रहा है

पटना: अहीर रेजिमेंट की मांग को लेकर चल रहे मार्च को जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने गांधी मूर्ति गांधी मैदान से झंडा दिखाकर सोमवार को रवाना किया।

यादव ने सेना में अहीर रेजिमेंट की मांग करते हुए कहा कि अहीर रेजिमेंट हमारा अधिकार हैं। अहीर सैनिकों का देश की रक्षा का स्वर्णिम इतिहास रहा हैं।

यह एक लड़ाकू दस्ता है।युद्ध के सभी मोर्चों पर ये लोग सबसे अग्रिम कतार में होते हैं। हमारी मांग है कि भारत सरकार पुनः इसे अहीर रेजिमेंट के रूप में मान्यता दें।

आईएएस अधिकारी के राजनीतिक संरक्षण की जांच होनी चाहिए

जाप सुप्रीमों पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में सत्ता पक्ष और विपक्ष बीपीएससी मुद्दे पर मौन हैं। सत्ता पक्ष और विपक्ष के द्वारा आईएएस रणजीत कुमार सिंह को बचाने का प्रयास किया जा रहा हैं।

छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वाले आईएएस अधिकारी के राजनीतिक संरक्षण की जांच होनी चाहिए।

रणजीत जी और बीपीएससी प्रश्नपत्र लीक मामले के आरोपी कृष्ण मोहन के बीच घनिष्ठ सम्बन्ध हैं। इन दोनों के बीच लगातार बातचीत के साथ साथ प्रश्नपत्रों का आदान प्रदान हो रहा था।

पप्पू यादव ने कहा कि जबतक रणजीत पर इंक्वायरी नहीं होती है जन अधिकार पार्टी आंदोलन करेगी। मौके पर जाप राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचन्द सिंह, राजेश पप्पू, पटना जिलाध्यक्ष सचिदानन्द यादव उपस्थित थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker