जॉब्स

तमिलनाडु में सरकारी नौकरी करने का शानदार मौका, यहां विभिन्न विभागों में निकली है SI भर्ती

SI Recruitment 2023 : तमिलनाडु में सरकारी नौकरी (Government Job) करने का शानदार मौका है। तमिलनाडु यूनिफॉर्म्ड सर्विसेज रिक्रूटमेंट बोर्ड (Tamil Nadu Uniformed Services Recruitment Board) ने एक Job नोटिफिकेशन जारी किया है।

इसके मुताबिक यहां पुलिस विभाग में बंपर वैकेंसी निकली है। इच्छुक उम्मीदवारों को TNUSRB की ऑफिशियल वेबसाइट tnusrb.tn.gov।in पर जाकर अप्लाई करना होगा। इस भर्ती के लिए अभी आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत नहीं हुई है।

तमिलनाडु में सरकारी नौकरी करने का शानदार मौका, यहां विभिन्न विभागों में निकली है SI भर्ती-Great opportunity to do a government job in Tamil Nadu, here SI recruitment has come out in various departments

महत्वपूर्ण तारीखें

तमिलनाडु में सरकारी नौकरी (Government Job) की खोज में बैठे कैंडिडेट्स के लिए एक अच्छी खबर है। तमिलनाडु यूनिफ़ॉर्मड सर्विसेज रिक्रूटमेंट बोर्ड (Uniformed Services Recruitment Board) ने अपने विभिन्न विभागों में विभिन्न सब इंस्पेक्टर के पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी की है।

हालांकि इसके लिए अभी Application Process शुरू नहीं किया गया है। आधिकारिक नोटिफकेशन के मुताबिक इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स 1 जून 2023 से लेकर 30 जून 2023 तक आधिकारिक वेबसाइट tnsurb.tn.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकेंगे।

तमिलनाडु में सरकारी नौकरी करने का शानदार मौका, यहां विभिन्न विभागों में निकली है SI भर्ती-Great opportunity to do a government job in Tamil Nadu, here SI recruitment has come out in various departments

वैकेंसी डिटेल

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव (Recruitment Drive) के माध्यम से सब इंस्पेक्टर के कुल 621 खाली पदों पर भर्ती की जाएगी। इनमें 366 तालुक के लिए, 145 सशस्त्र रिजर्व के लिए और 110 तमिलनाडु स्पेशल पुलिस के लिए हैं।

उम्मीदवारों का सेलेक्शन लिखित परीक्षा, पीईटी, सर्टिफिकेशन वेरिफिकेशन और मौखिक परीक्षा (Viva) में उनके प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा।

शैक्षिक योग्यका और उम्र सीमा

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले Candidates को किसी भी Stream या इसके समकक्ष में स्नातक पास की योग्यता रखना आवश्यक है।

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले Candidates की उम्र 20 वर्ष से 30 वर्ष तक होनी चाहिए। संबंधित विषय में ज्यादा जानकारी के लिए Candidates आधिकारिक Website पर Visit कर सकते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker