झारखंड

हेमंत सोरेन को ‘The Kerala Story’ टैक्स फ़्री करना चाहिए: बाबूलाल मरांडी

रांची: विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने दाहू यादव की गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को कटघरे में खड़ा किया। उन्होंने मंगलवार को कहा कि साहेबगंज के दाहू यादव की तलाश में झारखंड पुलिस लगी है।

यहां तक कि उसके घर की कुर्की जब्ती भी पिछले दिनों की है। बाबूलाल मरांडी ने राज्य सरकार और पुलिस (State Government and Police) को उसके ठिकाने के बारे में बताया है।

हेमंत सोरेन को 'The Kerala Story' टैक्स फ़्री करना चाहिए: बाबूलाल मरांडी-Hemant Soren should make 'The Kerala Story' tax free: Babulal Marandi

पुलिस वालों के हाथ बंधे हुए हैं

उन्होंने मुख्यमंत्री Hemant Soren से कहा है कि ED केस का अभियुक्त और साहिबगंज का अपराधी दाहू यादव आज अभी दलाही पहाड़ के दलाही बस्ती में अपने गैंग के लोगों को बुलाकर Meeting कर रहा है।

सरकार की पुलिस को वह महीनों से ढूंढे नहीं मिल रहा। उसे नहीं पकड़े जाने का कारण यह है कि पुलिस वालों के हाथ बंधे हुए हैं। सत्ता का संरक्षण (Protection) है सो अलग। दो दिनों पहले दाहू के यहां कुर्की-जब्ती की नौटंकी चली।

हेमंत सोरेन को केरला स्टोरी फ़िल्म को टैक्स फ़्री करना चाहिये

बाबूलाल मरांडी ने चिंता जताते कहा कि झारखंड में ख़ासकर बांग्लादेश से सटे संतालपरगना के इलाक़े में आदिवासी-संताल बच्चियां लव जिहादियों (Tribal-Santal Girls Love Jihadis) का शिकार बन रही हैं।

हेमंत सोरेन को 'The Kerala Story' टैक्स फ़्री करना चाहिए: बाबूलाल मरांडी-Hemant Soren should make 'The Kerala Story' tax free: Babulal Marandi

ऐसे में हेमंत सोरेन (Hemant Soren) को केरला स्टोरी फ़िल्म को टैक्स फ़्री करना चाहिये। सरकारी स्तर पर बांग्लादेश से प्रभावित संतालपरगना के सुदूर गांवों तक जगह-जगह इस फ़िल्म को दिखलाने का इंतज़ाम भी करवाना चाहिये।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker