झारखंड

लो कर लो बात : झारखंड में यहां वरमाला के बाद दुल्हन ने ऐसा किया कि बेचारे दूल्हे राजा बैरंग…

जामताड़ा: वाकई ऐसा होना उचित नहीं है, मगर हुआ है, तो जानने में क्या हर्ज है। शादी के दिन तो दूल्हा-दुल्हन (Groom Bride) खुश रहते हैं। अगले दिन नई जिंदगी की शुरुआत करते हैं।

लेकिन, अगर शादी के दिन वरमाला के बाद लड़की शादी (Marrige) से इनकार कर दे तो दूल्हे राजा की मन:स्थिति क्या हो सकती है, यह आसानी से समझा जा सकता।

ऐसा ही हुआ है झारखंड के जामताड़ा (Jamtara) जिले के करमाटाड़ में। 8 मई को शादी थी और बारात बंगाल में हावड़ा के दानकुनी से आई थी।

लो कर लो बात : झारखंड में यहां वरमाला के बाद दुल्हन ने ऐसा किया कि बेचारे दूल्हे राजा बैरंग…-Here in Jharkhand, after the varmala, the bride did such a thing that the poor groom Raja Barang…

गहने कम क्यों लाए

बताया जाता है कि वर पक्ष की ओर से कम गहने लाने से दुल्हन नाखुश हो गई और वरमाला के बाद मंडप में ही शादी से इनकार कर दिया। मान-मन्नवल के बाद भी लड़की पक्ष नहीं माना और बेचारे दूल्हे राजा (Groom King) को बैरंग लौटना पड़ा।

वैसे दुल्हन पक्ष का तर्क है कि उन्हें दूल्हा पसंद नहीं आया, क्योंकि उसकी उम्र लड़की की तुलना में बहुत अधिक है। हालांकि, पड़ोसियों का कहना है कि वधू पक्ष (Bridal Party) गहनों की वजह से नाराज हो गया था। इलाके में इस घटना की खूब चर्चा हो रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker