क्राइमबिहार

बेतिया में होटल व्यवसायी की गोली मार कर हत्या

बेतिया: बेतिया (Bettiah ) शहर के जमादार टोला निवासी सूरज बैठा (25) की हत्या (Murder) गोली मार हत्या कर दी है। घटना शुक्रवार की देर रात की है।

पुलिस ने आज सुबह सूरज का शव पश्चिमी करगहिया (Western Kargahia) व जमादार टोला के बीच मुख्य सड़क से सटे पोखरा के समीप से बरामद किया है।

मामले की जांच की जा रही है

मृतक जमादार टोला वार्ड दो निवासी रामबाबू बैठा के पुत्र थे। उसके छाती व हाथ में गोली लगी है। पुलिस ने शव को गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Government Medical College Hospital) में पोस्टमार्टम (Post Mortem) कराने के बाद परिजनों को सौप दिया है।

सूरज जमादार टोला स्कूल (School) के समीप चाय नाश्ता के होटल संचालन का काम करता था। बेतिया के कालीबाग ओपी प्रभारी दुष्यंत कुमार ने आज बताया कि घटनास्थल से एक खोखा, एक खाली कारतूस, एक बाइक (Bike) व शराब (Liquor) की आधा खाली बोतल बरामद हुई है। मामले की जांच की जा रही है। बाइक सूरज की ही बताई जा रही है।

सूरज को मारी गई है गोली

मृतक (Deceased) के पिता रामबाबू बैठा ने बताया कि वे शाम सात बजे घर आए तो सूरज घर पर नहीं था। सुबह में घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर पोखरा के समीप एक शव पड़े होने की सूचना मिली। जब वे वहां पहुंचे तो देखा कि शव उनके पुत्र का है।

परिजन ने बताया कि सूरज सुबह में घर से होटल (Hotel) जाने के लिए निकला था। देर रात तक घर वापस नहीं लौटने पर उसकी खोजबीन की जा रही थी।

इसी बीच शनिवार की सुबह उसका शव पड़े होने की जानकारी मिली। सूचना पर जब वे लोग घटनास्थल (Crime Scene) पर पहुंचे तो देखा कि सूरज को गोली मारी गई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker