अजब गज़ब

पति को चाहिए थे बच्चे तो पत्नी ने रखा यह शर्त, महिला ने सोशल मीडिया पर बताई पूरी कहानी

wife Placed a Condition : किसी भी पति-पत्नी (Husband Wife) के जीवन में एक बच्चे की बहुत अहम भूमिका (Key Role) होती है। बच्चे के आने से पति-पत्नी के जीवन में खुशियों की एक नई लहर दौड़ पड़ती है।

एक वक्त के बाद हर पति-पत्नी चाहते हैं कि उनके जीवन (Life) में एक बच्चे (Child) का आगमन हो। जिसके बाद वे आपसी सहमति (Agreement) से इस मामले में कदम आगे बढ़ाते हैं।

जरा सोचिए अगर इनमें से कोई एक बच्चे के जन्म के लिए शर्त लगाने लगे, तो स्थिति कितनी अजीब हो जाएगी।

Bhabhi Devar Story : मेरा पति नहीं कर पाता था, देवर ने की इच्छा पूरी, अब खड़ी

महिला ने सोशल मीडिया पर बताई पूरी कहानी

कुछ ऐसा ही हुआ एक शख्स के साथ। जब उसने पत्नी से बच्चे के जन्म (Birth) को लेकर बात करनी चाही, तो पत्नी के पास एक ऐसी शर्त थी, जिसे पूरा करने के बारे में सोचकर ही पति सदमे में आ गया।

खुद महिला ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी ज़िंदगी का ये अजीबोगरीब वाक्या (Funny Sentence) शेयर किया है। उसने बताया है कि बच्चे के जन्म के लिए उसकी एक शर्त ने किस तरह पूरा गेम ही बदल दिया।

पति को चाहिए थे बच्चे तो पत्नी ने रखा यह शर्त, महिला ने सोशल मीडिया पर बताई पूरी कहानी- Husband wanted children, wife kept this condition, woman told the whole story on social media

पत्नी ने कहा-“तुम काम छोड़ दो”

मिरर की रिपोर्ट (Mirror Report) के मुताबिक महिला एक Business Woman है। उसका काम हफ्ते में 40 से 50 घंटे का होता है। ऐसे में जब उसके पति (Husband) ने चाहा कि उनके परिवार में एक बच्चा आ जाए, तो पत्नी ने अपना दांव खेला।

पत्नी (Wife) का कहना था कि अगर पति अपना काम छोड़कर घर में बैठकर बच्चा पालने के लिए बिल्कुल तैयार है, तो ही इस फैसले पर आगे बढ़ना चाहिए।

पत्नी ने ये भी बताया कि जैसे ही पति के सामने ये शर्त रखी गई, वो धीरे-धीरे पीछे हटने लगा। चूंकि उसे भी अपने पार्ट टाइम वर्क (Part Time Work) से प्यार है और बच्चे की ज़िम्मेदारी आसान नहीं होती, ऐसे में पति ने ही अपने कदम पीछे खींच लिए।

पति को चाहिए थे बच्चे तो पत्नी ने रखा यह शर्त, महिला ने सोशल मीडिया पर बताई पूरी कहानी- Husband wanted children, wife kept this condition, woman told the whole story on social media

पति से ज्यादा कमाती थी पत्नी

आगे महिला ने बताया कि वो घर की ज्यादा Income लाती है, जबकि पति पार्ट टाइम (Part Time) काम करता है। बावजूद इसके जब घर पर रहकर बच्चे की देखभाल (Care) की बात आई, तो उसे ये सही नहीं लगा।

वो काम छोड़कर ऐसा नहीं करना चाहता, फिर पत्नी से उम्मीद भी बेकार है क्योंकि उसका काम अच्छा चल रहा है। महिला के इस पोस्ट (Post) पर सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

किसी का कहना है कि रिश्ते तानाशाही से नहीं चलते, भले ही तुम ज्यादा कमाते हो या कम। रिश्ते में प्यार, समझदारी (Wisdom) और एक दूसरे को इज्जत देने की जरूरत होती है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker