लॉन्चिंग के तीन महीने बाद महंगी हुई Hyundai Creta, जानिए नई कीमत

Digital Desk

Hyundai Creta Price Hike : जनवरी में ही Hyundai Creta की लॉन्चिंग (Launch) हुई थी। लॉन्चिंग के तीन महीने बाद ही Hyundai Creta के दाम में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। हालांकि कंपनी ने Hyundai Creta के कुछ वेरिएंट्स के दाम नहीं बढ़ाए हैं।

10 हजार रुपये का इजाफा

लॉन्चिंग के वक्त Hyundai Creta की एक्स-शोरूम प्राइस 11 लाख रुपये थी। अब इसके कुछ वेरिएंट्स की कीमत (Price) में 10 हजार रुपये ज्यादा का इजाफा किया गया है। साथ ही इसके कुछ वेरिएंट्स की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है, जिससे इसकी एक्स-शोरूम प्राइस की शुरुआती रकम 11 लाख रुपये ही है।

 Hyundai Creta

हुंडई क्रेटा के 1.5-लीटर नॉर्मल पेट्रोल-मैनुअल में केवल E वेरिएंट के दाम में कोई इजाफा नहीं किया गया है। इसके EX, S, S (O), SX, SX Tech और SX (O) की कीमतों में 3,500 रुपये की वृद्धि की गई है। वहीं 1.5-लीटर नॉर्मल पेट्रोल-ऑटोमेटिक के तीनों वेरिएंट S (O), SX Tech और SX (O) की कीमत में भी 3,500 रुपये बढ़ाए गए हैं।

Hyundai Creta के 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल के मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों ही वेरिएंट में कोई इजाफा देखने को नही मिला है। टर्बो पेट्रोल इंजन वेरिएंट की एक्स-शोरूम प्राइस 16.82 लाख रुपये से शुरू होकर 20.29 लाक रुपये तक जाती है।

Hyundai Creta के 1.5-लीटर टर्बो-डीजल के मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों ही तरह के वेरिएंट्स की कीमतों में सबसे ज्यादा बढ़त देखी गई है।

2024 Hyundai Creta

1.5-लीटर टर्बो-डीजल मैनुअल के S वेरिएंट में 10,700 रुपये की बढ़त हुई है।

वहीं इसके बाकी सभी वेरिएंट्स में 10,800 रुपये की बढ़त देखने को मिल रही है। हुंडई क्रेटा के 1.5-लीटर टर्बो डीजल ऑटोमेटिक के S (O) वेरिएंट की कीमत में 10,800 रुपये का इजाफा हुआ है।

वहीं इसके SX (O) वेरिएंट की कीमत में कोई बदलाव देखने को नहीं मिला।

हमें Follow करें!

x