झारखंड

हजारीबाग में अपराधियों ने अधेड़ को उतारा मौत के घाट, दोस्तों के बुलावे पर निकले थे…

हजारीबाग : 54 साल के एक अधेड़ महावीर प्रसाद कुशवाहा को अपराधियों ने मौत के घाट उतार दिया। मामला हजारीबाग (Hazaribagh) के इचाक थाना (Ichak Police Station) क्षेत्र के लुंदरु का है।

मंगलवार की देर रात को घटना को अंजाम दिया गया। बुधवार को खैरा के ईश्वर दयाल के टांड़ में कृषक अशोक कुशवाहा ने महावीर की डेड बॉडी (Dead Body) देखी। आधार कार्ड (Aadhar Card) से डेड बॉडी की पहचान हुई।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

ग्रामीणों की सूचना पर टाटीझरिया थाना (Tatijharia Police Station) प्रभारी जितेंद्र कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे। पूछताछ में पता चला कि महावीर दोस्तों के बुलावे पर मंगलवार की शाम को घर से निकले थे।

इसके बाद लुंदरू गांव के गोलू यादव, राजेश भुइयां, पुनई गांव के शैलेंद्र कुमार रवानी उर्फ दारा सिंह के साथ चेंगरा गांव निवासी किसनी के घर में सबने शराब पी।

बाद में चारों अपनी-अपनी बाइक से निकल गए। गोलू, राजेश और शैलेंद्र उर्फ दारा अपने घर पहुंच गए, किंतु महावीर घर नहीं पहुंचे। उनकी डेट बॉडी बुधवार की सुबह देखी गई। ग्रामीणों को समझा-बुझाकर 11 बजे शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग

परिजन और ग्रामीण महावीर के साथ शराब पीने वाले तीनों दोस्तों और शराब बेचने वाली महिला को हत्या का जिम्मेवार ठहरा रहे थे। ग्रामीण सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

ग्रामीणों का कहना था कि पुलिस सभी आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करें। लोगों की मांग पर पुलिस ने सभी तीन आरोपियों के घर जाकर तलाशी ली। लेकिन आरोपी घर में नहीं मिले। पुलिस उनकी तलाशी में लगी हुई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker