मनोरंजन

सोशल मीडिया पर इन्फ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता का MMS हुआ लीक, मच गया बवाल

Gungun Gupta Viral MMS: इन्फ्लुएंसर (Influencer) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

यही कारण है कि लोग उनके पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के बारे में काफी खबर रखते हैं। और उनकी छोटी से छोटी Video काफी जल्दी लीक हो जाती है।

सोशल मीडिया पर इन्फ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता का MMS हुआ लीक, मच गया बवाल

सोशल मीडिया पर एक और MMS लीक हुआ है वह किसी और का नहीं बल्कि सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता (Influencer Gungun Gupta) का है, Video कथित रूप से अश्लील बताया जा रहा है, गुनगुन ये Video खुद बना रही हैं, Video में देखा जा सकता है कि वह एक लड़के से Video चैट कर रही है, ये MMS उसी दौरान का है।

https://twitter.com/i/status/1721658243855143352

2 मिनट का Video

वीडियो 2 मिनट 20 सेकंड का है और इस वीडियो में वह काफी अश्ली हरकते करती नजर आ रही है, उनका वीडियो टेलीग्राम (Video Telegram) से लेकर Instagram तक शेयर किया जा रहा है। बेहद आपत्तिजनक इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है, हर तरफ उनके नाम और वीडियो के ही चर्चे हैं।

सोशल मीडिया पर इन्फ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता का MMS हुआ लीक, मच गया बवाल

Instagram से हुई थी फेमस

रिपोर्ट है कि इन्फ्लुएंसर की टीम ने इस वीडियो का संज्ञान लिया है और इसे वायरल होने से रोकने के लिए काम कर रही है।

गुनगुन गुप्ता को TikTok से पहचान मिली थी, लेकिन चीन के एप्स को बंद किए जाने के बाद भारत में भी TIC Toc पर बैन लगा दिया, इसके बाद वो इंस्टाग्राम पर वायरल होने लगीं। ‘बचपन का प्यार नहीं भूल जाना रे’ पर रील बनाने के बाद उन्हें 10 करोड़ व्यूज रिकॉर्ड मिले थे।

सोशल मीडिया पर इन्फ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता का MMS हुआ लीक, मच गया बवाल

गुनगन गुप्ता 19 साल की हैं, वह जब Video Call पर बात कर रही है तो इस दौरान एक फोन नंबर भी फ्लैश हो रहा है इसमें दीपू चावला नाम शो कर रहा है। हालाँकि, ये साफ है कि ये वीडियो प्राइवेट (Video Private) है।

https://twitter.com/i/status/1721783987859783815

गुनगुन गुप्ता का अश्लील Video वायरल

गुनगन वीडियो कॉल (Video Call) पर एक लड़के के साथ बात कर रही हैं, इस दौरान उनका Video Viral हो गया है। गुनगुन गुप्ता ने इस पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया जारी नहीं की है। इंस्टाग्राम पर उनके डांस वाले वीडियो अक्सर वायरल होते हैं, लोग उन्हें काफी पसंद भी करते है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker