भारत

जयपुर एयरपोर्ट को एक बार फिर मिली बम से उड़ाने की धमकी

जयपुर एयरपोर्ट (Jaipur Airport) को एक बार फिर बम से उड़ाने की धमकी मिली है E-Mail मिलने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया।

Bomb in Jaipur Airport: जयपुर एयरपोर्ट (Jaipur Airport) को एक बार फिर बम से उड़ाने की धमकी मिली है E-Mail मिलने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया।

सुबह 9.45 बजे एयरपोर्ट अधिकारियों को मेल मिला था जिसमें एयरपोर्ट पर कई जगह धमाके प्लांट किए जाने की धमकी मिली. जिसके चलते CISF Rajasthan Police ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

बता दें कि 3 दिन के अंदर यह दूसरी बार है जब Jaipur Airport को बम से उड़ाने की धमकी है. इस ग्रुप ने खुद का नाम टेरेजिरसर्स 111 बताया है. ऐसा ही मेल अगरतला, श्रीनगर, चंडीगढ़ और Varanasi Airport को भी भेजे गए है. फिलहाल अब सुरक्षा एजेंसियां मामले की जांच कर रही हैं.

गौरतलब है कि पहले इससे पहले 26 अप्रैल को भी जयपुर Airport पर एक मेल आया था जिसमें आरोपी ने एयरपोर्ट के एंट्रेंस गेट को बम रखे होने की धमकी दी.

इसके बाद डॉग स्क्वायड, बम निरोधक दस्ते और Airport की सभी सुरक्षा एजेंसियों ने संयुक्त अभियान चलाकर जांच शुरू की. लगभग डेढ़ घंटे की जांच में Airport एरिया में किसी तरह की कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker