झारखंड

रांची में ज्वेलरी शॉप में घुसे तीन लुटेरे, एक को पब्लिक ने पकड़ा, FIR दर्ज

रविवार को रांची के मेन रोड में शाम करीब 6:30 बजे तीन लुटेरे ग्राहक बनकर अलबर्ट एक्का चौक (Albert Ekka Chowk) के पास स्थित बिरजी केशवजी ज्वेलरी शॉप (Keshavji Jewelery Shop) में घुसे।

Ranchi Jewellery Shop Loot: रविवार को रांची के मेन रोड में शाम करीब 6:30 बजे तीन लुटेरे ग्राहक बनकर अलबर्ट एक्का चौक (Albert Ekka Chowk) के पास स्थित बिरजी केशवजी ज्वेलरी शॉप (Keshavji Jewelery Shop) में घुसे। जेवर दिखाने को कहा।

जब दुकान के कर्मचारी जेवर दिखा रहे थे, तभी तीनों ने चाकू निकालकर वहां मौजूद लोगों को कब्जे में ले लिया। चंद सेकेंड में ही लुटेरे Counter पर रखे चेन लूटकर भाग निकले।

लुटेरों के दुकान से निकलते ही दुकान संचालक कुणाल और अन्य कर्मचारियों ने शोर मचाया। पुलिस ने कुणाल की शिकायत पर FIR दर्ज कर ली है। दुकान संचालक यह स्पष्ट नहीं कर पाए थे कि लुटेरे अपने साथ कौन- कौन से जेवर ले गए।

दो फरार होने में सफल

लूट के बाद कर्मचारियों के शोर मचाने पर लोगों ने पीछा कर एक लुटेरे को पकड़ लिया, जबकि दो लुटेरे फरार हो गए। फिर पुलिस ने उस लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार लुटेरा शंकर वाल्मीकि सुखदेव नगर थाना (Sukhdev Nagar Police Station) क्षेत्र के चूना भ‌ट्ठा का रहने वाला है। पूछताछ में उसने अपने दो साथियों का नाम भी पुलिस को बताया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker