भारत

सेना ने मार गिराए तीन आतंकी, LOC के पास घुसपैठ की कोशिश नाकाम

Jammu-Kasmir Encounter: बारामुला के उड़ी सेक्टर में LOC के पास आज सुबह घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया गया। सुरक्षाबलों ने तीन आतंकी को मार गिराया है। आपके जानकारी के लिए बता दूं कि सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन चला रही है।  सीमा पार से तीन आतंकवादियों ने घुसपैठ की कोशिश की, जिसे सतर्क सैनिकों ने नाकाम कर दिया।

पहले दो आतंकवादियों को मार गिराया गया और उनके शव बरामद कर लिए गए। तीसरा आतंकवादी मारा गया, लेकिन एलओसी पर पाक पोस्ट द्वारा गोलीबारी के कारण शव की बरामद करने में बाधा आ रही है।

मुठभेड़ अभी भी जारी है

ऑपरेशन जारी है। उधर, दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के कोकेरनाग इलाके में आतंकियों के साथ चल रही मुठभेड़ अब भी जारी है। मुठभेड़ स्थल पर सुरक्षा बल कड़ी निगरानी कर रहे हैं।

कोकेरनाग के गडूल के वन क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी है। जम्मू-कश्मीर पुलिस का कहना है जल्द आतंकियों को मार गिराएंगे। फिलहाल सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है।

सेना आतंकियों की खोजबीन के लिए ड्रोन का भी इस्तेमाल कर रही है, जिसके कैमरे में आंतकियों की मूवमेंट भी कैद हुई है। बताया जा रहा है कि आतंकी पहाड़ी और जंगल की तरफ छिपे हुए हैं।

क्वाडकॉप्टर, ड्रोन व अन्य आधुनिक उपकरण से आतंकियों पर नजर रखी जा रही

सुरक्षाबलों का कोकेरनाग के गडूल के वन क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी है। सेना ने आतंकियों पर शिकंजा कसने के लिए पहाड़ी को घेर लिया है। इसके बाद भी गतिरोध जारी है। क्वाडकॉप्टर, ड्रोन व अन्य आधुनिक उपकरण से आतंकियों पर नजर रखी जा रही है।

अभियान में पैरा कमांडो ने भी मोर्चा संभाल लिया है। घना जंगल और पहाड़ी इलाका होने के कारण इस विशेष दस्ते को उतारा गया है। इसके अलावा पहाड़ी पर आतंकियों के ठिकाने पर रॉकेट दागे गए हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker