झारखंड : पाॅश इलाके में चल रहा था हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट, ब्यूटी पार्लर से 3 महिला समेत 6 अरेस्ट

जमशेदपुर: साकची थाना क्षेत्र के पाॅश इलाका नागरमल के पास एक मशहूर ब्यूटी पार्लर में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट High Profile Sex Racket का खुलासा हुआ है। पुलिस ने जब छापेमारी की तो हाईप्रोफाइल महिला व पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ाए।

सिटी एसपी के नेतृत्व में साकची पुलिस टीम ने सोमवार की रात छापेमारी की, जिसमें कुल छह लोगों को पकड़ा गया। इनमें तीन महिला व तीन पुरुष शामिल हैं। सभी को साकची थाना में रखकर पूछताछ की जा रही है।

मुंबई के फाइव स्टार होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, एक्ट्रेस गिरफ्तार - News Nukkad

आपत्तिजनक हालत में मिले महिला- पुरुष

जानकारी के अनुसार, पुलिस को कई दिनों से इसकी शिकायत मिल रही थी। सोमवार देर रात पुलिस ने जैसे ही ब्यूटी पार्लर पर छापेमारी की, वहां भगदड़ मच गई।

ब्यूटी पार्लर Beauty Parlour के अंदर महिला व पुरुष आपत्तिजनक हालत में देखे गए। पुलिस ने धरपकड़ करनी शुरू की तो कई भाग निकले, लेकिन तीन महिला समेत छह लोग गिरफ्त में आ गए।

These Bangkok women sell sex for a living – here's a look inside their world - Borderless News Online

पार्लर से बेहद आपत्तिजनक सामान मिले

साकची थाना की पुलिस के अनुसार, मामला अनैतिक रूप से देह व्यापार से जुड़ा है। पार्लर में छापेमारी में पुलिस को जानकारी हुई कि वहां जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था।

पुलिस को पार्लर में बेहद आपत्तिजनक सामान भी मिले हैं। रैकेट संचालित होने की शिकायत साकची थाना की पुलिस को मिली थी। इसी सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की तो इसका भांडा फूट गया।

जब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छापेमारी की तो पुलिस के साथ-साथ वहां आस-पास रहने वाले लोगों के भी होश उड़ गए। लोगों की भीड़ जमा हो गई।

तीन युवक और तीन महिलाओं के पकड़े जाने के के बाद सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट समेत कई अधिकारी साकची थाना पहुंचे। देर रात तक मामले में गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ होती रही।

ब्यूटी पार्लर के बहाने जिस्मफरोशी

पुलिस ने माना कि वहां देह व्यापार Sex Racket का धंधा संचालित हो रहा था। जहां धंधा संचालित हो रहा था उसके सामने एक प्रतिष्ठित होटल और मॉल है। साकची का यह इलाका पॉश माना जाता है।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button