झारखंड

..और अचानक चार बदमाशों ने अपने पूर्व साथियों पर ही शुरू कर दी फायरिंग, फिर…

पैदल और बाइक (Bike) सवार 4 अपराधियों ने केबल कंपनी मोड़ (Cable Company Twist) के पास मंगलवार को अपने पूर्व साथी संदीप सिंह और सूरज पर अचानक फायरिंग (Firing) शुरू कर दी।

Jamshedpur Firing: पैदल और बाइक (Bike) सवार 4 अपराधियों ने केबल कंपनी मोड़ (Cable Company Twist) के पास मंगलवार को अपने पूर्व साथी संदीप सिंह और सूरज पर अचानक फायरिंग (Firing) शुरू कर दी।

दोनों बाल-बाल बच गए। Firing की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वर्मा माइंस की ओर तत्काल भाग गए।

मामले को लेकर घटना स्थल और आस पास में लगे CCTV कैमरा को पुलिस खंगालने का काम कर रही है। जमशेदपुर के गोलमुरी (Golmuri) थाना प्रभारी संजय मालवीय ने बताया कि मुखबिरी का शक होने के कारण वीर ने गोली चलाई, लेकिन दोनों बाल-बाल बच गए।

सूचना मिलने पर गोलमुरी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके से तीन खोखा बरामद किए। इस मामले में संदीप और सूरज ने विक्की, वीर सिंह, अमरजीत, सुमित यादव का नाम पुलिस को बताया है।

खाया जाता है कि सुमित और सूरज दोनों दोस्त हैं। मंगलवार को दोनों ने साथ में शराब (Liquor) पी। उसके बाद पैदल ही केबल कंपनी की ओर जा रहे थे, जहां वीर सिंह और विक्की पैदल ही खड़े थे। सुमित और अमरजीत बाइक पर बैठे हुए थे। जैसे ही सुमित-सूरज केबल कंपनी मोड़ के पास आए, वीर सिंह ने दोनों पर Firing शुरू कर दी।

Police ने बताया कि पूर्व में सभी एक ही साथ रहते थे। सभी दोस्त थे। हाल में ही वीर सिंह का किसी बात को लेकर सुमित से विवाद हो गया था।

उसके बाद दोनों अलग रहने लगे। पुलिस ने बताया कि गोली चलाने में शामिल वीर सिंह, अमरजीत पूर्व में जेल जा चुके हैं। दोनों चोरी और जुआ के मामले में जेल भी जा चुके हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker